Create

चोटिल कैरेबियाई तेज गेंदबाज के विकल्‍प के रूप में सरे से जुड़े कॉलिन डी ग्रैंडहोम

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अगले तीन चैंपियनशिप मैचों के लिए सरे से करार किया है
कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अगले तीन चैंपियनशिप मैचों के लिए सरे से करार किया है

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) चोटिल केमार रोच (Kemar Roach) के विकल्‍प के रूप में छोटे समय के लिए सरे (Surrey Cricket team) से जुड़ेंगे।

काउंटी चैंपियनशिप 2022 में सरे ने शुरूआती दो महीने के लिए रोच को अनुबंधित किया था, लेकिन हैंपशायर के खिलाफ पारी की जीत के दौरान उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी।

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्‍टीवर्ट ने पिछले सप्‍ताह का ज्‍यादातर समय फोन कॉल लगाने में बिताया ताकि गुरुवार को ब्रिस्‍टल में ग्‍लोसेस्‍टरशायर के खिलाफ अगले मैच से पहले वो विकल्‍प खोज सके। स्‍टीवर्ट की खोज पूरी हुई क्‍योंकि ग्रैंडहोम ने छोटी-अवधि करार के लिए सरे से करार किया है। सरे ग्रैंडहोम की तीसरी काउंटी टीम है। इससे पहले वो वारविकशायर और हैंपशायर का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं।

सरे के क्रिकेट निदेशक एलेक स्‍टीवर्ट के हवाले से ईएसपीएनक्रिकइंफो ने कहा, 'केमार रोच के चोटिल होने के बाद हमने अगले तीन चार-दिवसीय मैचों के लिए कॉलिन डी ग्रैंडहोम की सेवा सुरक्षित की है। उनके पास काउंटी मैच का अच्‍छा अनुभव है और टीम के संतुलन और क्‍वालिटी में इजाफा करेंगे।'

सरे को ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डान वाराल के जुड़ने से ज्‍यादा मजबूती मिलेगी, जिन्‍होंने स्‍थानीय खिलाड़ी के रूप में तीन साल का करार किया है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि उनके पास ब्रिटीश पासपोर्ट है।

वाराल के पारिवारिक कारणों से लंदन में आने में देरी हुई, लेकिन पिछले सप्‍ताह वो आए और समरसेट मैच के दौरान द ओवल में दिखे। वो अपनी पुरानी काउंटी ग्‍लोसेस्‍टरशायर के खिलाफ डेब्‍यू करने की तैयारी में हैं।

35 साल के कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने न्‍यूजीलैंड के लिए 28 टेस्‍ट, 45 वनडे और 41 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टेस्‍ट में 1390 रन और 48 विकेट, वनडे में 742 रन और 30 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 505 रन और 12 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment