Create

CSK के दो ऑलराउंडर का धमाल, टी20 ब्लास्ट में खेली तूफानी पारियां

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast 2021) में कल 8 मुकाबले खेले गए। इस टूर्नामेंट में खेल रहे कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जबरदस्त खेल दिखाया और अपनी अपनी टीम को मुकाबले जितवाए लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के युवा ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने अपनी टीम Surrey के लिए जबरदस्त पारी खेली। Somerset और Surrey के बीच हुए इस मुकाबले में में Somerset ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनायें और Surrey के सामने एक चुनौती पूर्ण लक्ष्य रखा, जिसका पीछा करते हुए Surrey ने यह लक्ष्य केवल 16 ओवर में 7 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया। सैम करन ने 36 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 72 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 5 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। इस तूफानी पारी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ़ द मैच' चुना गया।

यह भी पढ़ें - ऋषभ पन्त ने खेली जबरदस्त पारी, BCCI ने शेयर किया इंट्रास्क्वाड मैच का वीडियो

बात अगर दूसरे मुकाबले की करें तो Worcestershire के लिए भी चेन्नई सुपर किंग्स और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने अपना जबरदस्त खेल दिखाया। बल्लेबाजी में उन्होंने 30 गेंदों पर 52 रन बनायें, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। गेंदबाजी में भी मोईन अली ने शानदार प्रदर्शन किया। Northamptonshire के खिलाफ उन्होंने 2 अहम विकेट अपने नाम किये। मोईन अली को उनके ऑलराउंड खेल की वजह से उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया। Worcestershire ने यह मुकाबला 32 रनों से जीत लिया।

11 जून को T20 Blast 2021 में खेले गए बाकी मैचों के परिणाम

Hampshire vs Essex: इस मुकाबले में हैम्पशायर ने एसेक्स को 13 रनों से मात दी

Kent vs Middlesex: इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन की टीम को फिर मिली हार, केंट ने 16 रनों से हराया

Derbyshire vs Leicestershire: डर्बीशायर ने आसानी से जीता 23 रनों से मुकाबला

Birmingham Bears vs Nottinghamshire : हाईस्कोरिंग मुकाबले में कार्लोस ब्रेथवेट की 44 रनों की तूफानी पारी की बदौलत बर्मिंघम ने मारी 18 रनों से बाजी

Durham vs Yorkshire: डरहम ने यॉर्कशायर को 20 रनों से हराया जॉनी बेयरस्टो की 67 रनों की पारी गई बेकार

Gloucestershire vs Sussex: ससेक्स ने जीता 5 विकेट से रोमांचक मुकाबला, क्रिस जॉर्डन ने खेली शानदार पारी


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...