Create

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खड़ी हुई बड़ी समस्या, CEO ने जताई चिंता

Rahul
Photo - IPL
Photo - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ विश्वनाथन ने आगामी आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे भाग में फ्लाइट पर लगे बैन को लेकर चिंता जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि यूएई से भारत के बीच फ्लाइट बैन होने से उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यूएई सरकार ने 21 जुलाई तक भारत से सीधी आने वाली फ्लाइट पर बैन लगाया हुआ है, जिसके कारण आईपीएल 2021 की तैयारियों में काफी मुश्किलों का सामना फ्रैंचाइजियों को करना पड़ रहा है। आईपीएल फ्रैंचाइजियों को आगामी संस्करण के लिए तैयारियां करनी है और ट्रेवल बैन होने के कारण उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें - 'पाकिस्तान सुपर लीग में IPL और BBL से भी जबरदस्त गेंदबाज हैं' पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सीईओ विश्वनाथन ने इनसाइडस्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए इस सन्दर्भ में कहा है कि होटल की व्यवस्था करने में हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है। अभी तक होटल की व्यवस्थाओं को लेकर हम बातचीत कर रहे हैं, जो हमारी समस्याओं में नहीं है। जब भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड हमें मैचों की तारीखों की जानकारी दे देगी, तभी हम होटल की बुकिंग कर पाएंगे लेकिन फ्लाइट बैन हमारे लिए बड़ी समस्या है। जिनकी वजह से हमारी सभी गतिविधियाँ रुकी हुई है। आईपीएल 2021 के दूसरे भाग की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है और फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जायेगा।

दुबई में इस साल आयोजित हो रहे है दुबई एक्सपो के कारण होटल के प्राइस भी ज्यादा हो गए है, जिनको लेकर आईपीएल की सभी फ्रैंचाइज़ी चिंता में हैं। आईपीएल का दूसरा भाग भी इसी दौरान होना है और उसके बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी यूएई में शिफ्ट कर दिया गया है। कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था लेकिन इस संस्करण के पहले भाग में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन खेल दिखाया था। पिछले आईपीएल में चेन्नई का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा था लेकिन वापसी करते हुए धोनी के धुरंधरों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। चेन्नई ने पहले 7 मुकाबलों में 5 में जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment