CWC 2023 : फैंस ने अनोखे अंदाज में माइकल वॉन को दी जन्मदिन की बधाई, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 

Neeraj
Photo Courtesy: Michael Vaughan Instagram
Photo Courtesy: Michael Vaughan Instagram

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन (Michael Vaughan) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में इंग्लैंड टीम भारत (IND vs ENG) के खिलाफ खेलने उतरी है। यह मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में हो रहा है। लखनऊ के फैंस ने बेहद अनोखे अंदाज में वॉन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, जिस पर पूर्व इंग्लिश कप्तान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि वर्ल्ड कप के शुरुआती कुछ मैचों में स्टेडियम में दर्शकों की कमी देखने को मिली थी। इसका मुख्य कारण उस दौरान भारत के कुछ हिस्सों में पड़ रही चिलचिलाती गर्मी थी। उस वक्त वॉन ने टूर्नामेंट में दर्शकों की कमी को लेकर हैरानी जताई थी और सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट भी साझा किये थे। रविवार को उनके जन्मदिन पर लखनऊ के कुछ फैंस एकाना स्टेडियम के बाहर एक बैनर लिए खड़े नजर आये जिसके ऊपर लिखा था,

जन्मदिन मुबारक हो वॉन। आज सीटें भरी हैं लेकिन इंग्लैंड के हाथ खाली रहेंगे।

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

अपने जन्मदिन पर भारत में होना हमेशा अच्छा लगता है। जन्मदिन की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आज लखनऊ में वर्ल्ड चैंपियंस के लिए दर्शकों की भीड़ देखकर अच्छा लगा रहा है।

भारत ने इंग्लैंड को दिया जीत के लिए 230 रनों का टारगेट

इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा (87) और सूर्यकुमार यादव (49) की उम्दा पारियों की मदद से 9 विकेट खोकर 229 रन बनाये। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जोस बटलर एन्ड कंपनी को आज हार हाल में यह मुकाबला जीतना होगा। अब खेले पांच में से चार मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment