CWC 2023 : इरफान पठान के अनुसार पांच खिलाड़ियों ने किया अपने डेब्यू वर्ल्ड कप में किया दमदार प्रदर्शन, एक भारतीय का नाम शामिल

India Cricket WCup
इरफ़ान पठान ने रचिन रविन्द्र का नाम पहले स्थान पर लिखा

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमें तय हो गई हैं। इस बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-4 में मेजबान भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका पहुंची है। फैंस को अभी तक इस वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। ग्रुप स्टेज तक कई टीमों के स्टार खिलाड़ियों ने भी फैंस और क्रिकेट दिग्गजों को काफी प्रभावित किया है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज आलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं। जो पहली बार वर्ल्ड कप में उतरे थे और उन्हें काफी प्रभवित किया।

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए। इसमें न्यूजीलैंड के स्टार युवा बल्लेबाज रचिन रविंद्र, श्रेयस अय्यर, मार्को जानेसन, अजमतुल्लाह उमरजई और दिलशान मधुशंका को रखा है। इरफान ने अपने फेवरेट पांच डेब्यू वर्ल्ड कप खिलाड़ियों के नाम बताते हुए फैंस से भी उनके पसंदीदी खिलाड़ियों के नाम पूछे हैं।

आपको बता दें कि इरफान ने जिन खिलाड़ियों का नाम लिया है। इन सभी ने अभी तक वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है। रचिन इस वर्ल्ड कप में तीन शतक लगा चुके हैं। उनके नाम 565 रन दर्ज हैं। वहीं श्रेयस अय्यर हर मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में शानदार शतक लगाया था।

अफ्रीकी आलराउंडर जानेसन भी अभी तक इस वर्ल्ड कप में 17 विकेट ले चुके हैं। वह बल्ले से भी 157 रन बना चुके हैं। वहीं अफगानिस्तान के लिए उभरते सितारे उमरजई ने इस टूर्नामेंट में सात विकेट चटकाए और 353 रन बल्ले से जड़े थे। वहीं श्रीलंका के युवा गेंदबाज दिलशान मधुशंका की बात करें तो उन्होंने इस टूर्नामेंट में 21 विकेट झटके थे। आपको बता दें कि इरफान पठान ने पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक की भी तारीफ की जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now