CWC 2023 : विकेट चटकाने के बाद जसप्रीत बुमराह ने फेमस फुटबॉलर के अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो 

Neeraj
इब्राहिम जादरान 22 रन बनाकर आउट हुए
इब्राहिम जादरान 22 रन बनाकर बुमराह का शिकार बने

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) के आज नौवें मुकाबले में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) आमने-सामने हैं। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे, इस मुकाबले में अफगान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। हश्मतुल्लाह शाहिदी के नेतृत्व वाली अफगान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं।

इब्राहीम जादरान (Ibrahim Zadran) के विकेट के रूप में टीम को पहला झटका लगा, जिनका विकेट जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने झटका। विकेट लेने के बाद बुमराह ने फेमस फुटबॉलर मार्कस रैशफर्ड (Marcus Rashford) के अंदाज में जश्न मनाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह वाकया अफगानिस्तान की पारी के सातवें ओवर में देखने को मिला। भारत की ओर से यह ओवर बुमराह ने किया। चौथी गेंद जो थोड़ी शॉर्ट ऑफ़ लेंथ थी, उसे जादरान डिफेंड करना चाहते थे लेकिन गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और विकेटों के पीछे केएल राहुल ने कोई गलती नहीं की। इसके बाद बुमराह ने मार्कस रैशफर्ड के अंदाज में माथे की दाईं ओर ऊँगली रखकर आँखें बंद करते हुए जश्न मनाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

आपको बता दें कि, मार्कस रैशफर्ड प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलते हैं, जिनके पूरी दुनिया में लाखों चाहने वाले हैं। बुमराह भी उन्हीं में से एक हैं। बुमराह के अलावा भारतीय के कई खिलाड़ी काफी करीब से फुटबॉल को फॉलो करते हैं। मोहम्मद सिराज को भी अक्सर विकेट लेने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के स्टाइल में विकेट को सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है।

वहीं इस मुकाबले में भारत की प्लेइंग XI में एक बदलाव देखने को मिला। रविचंद्रन अश्विन की जगह ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने टीम में जगह बनाई है। अफगानिस्तान टीम भारत के विरुद्ध टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरी है, जबकि रोहित शर्मा एंड कंपनी अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now