CWC 2023 : इंग्लैंड से मुकाबले से पहले धर्मशाला में एन्जॉय करते दिखे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में पहली बार टीम इंडिया (Team India) की अगुवाई कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद शानदार रहा है। टूर्नामेंट में भारतीय टीम इकलौती ऐसी टीम है जो अब तक अजेय रही है। रोहित शर्मा एन्ड कंपनी अब अपना छठा मैच 29 अक्टूबर को इंग्लैंड (IND vs ENG) से खेलेगी, जो लखनऊ के एकाना स्टेडियम में होगा। उससे पहले कप्तान हिटमैन धर्मशाला में वहां का नजारों का लुत्फ़ उठाते दिखे।

बता दें कि भारतीय टीम ने अपना पिछला मुकाबला न्यूजीलैंड के विरुद्ध धर्मशाला में ही खेला था, जिसमें कीवी टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले भारत की ओर से जीत के हीरो मोहम्मद शमी और विराट कोहली रहे थे।

इंग्लैंड से भिड़ने से पहले भारतीय टीम धर्मशाला में ही कुछ दिनों के लिए अपने ब्रेक को एन्जॉय कर रही है। इस बीच दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज रोहित किसी मॉडल की तरह पोज देते हुए धुप का आनंद उठा रहे हैं। हिटमैन ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वह नीले रंग की टी-शर्ट और काले रंग का शॉर्ट्स पहने दिखे। उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

वर्ल्ड कप में जमकर बोल रहा है रोहित शर्मा का बल्ला

36 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज का टूर्नामेंट में अब तक का प्रदर्शन बेहद उम्दा रहा है। हिटमैन ने पांच मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 62.20 की लाजवाब औसत से 311 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक आया है। टूर्नामेंट में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि भारतीय कप्तान टूर्नामेंट में आगे भी इसी तरह का कमाल का प्रदर्शन जारी रखेंगे और वह टीम को वनडे फॉर्मेट में तीसरा वर्ल्ड कप जिताने में अपना अहम योगदान निभाएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now