CWC 2023 : 'अरे यार चालू करो'- प्रेस कॉन्फ्रेन्स में रोहित शर्मा ने फिर दिखाया अपना मजाकिया अंदाज, देखें वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Twitter Snapshots

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का समापन रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से होगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। इसके लिए दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं और तैयारियों में जुटी हुई हैं। मैच से पहले शनिवार की शाम भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान 'हिटमैन' ने हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

रोहित शर्मा पहली बार वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है और वे अब तक अजेय रहे हैं। ट्रॉफी उठाने से मेन इन ब्लू सिर्फ एक कदम दूर है। मेजबान भारत के सभी फैंस इस मुकाबले में टीम इंडिया से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। भारतीय खिलाड़ी इस वजह से थोड़े दबाव में भी होंगे। हालाँकि, प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान भारतीय कप्तान मस्ती के मूड में दिखे।

शनिवार को उनका एक वीडियो सामने आया। प्रेस कॉन्फ्रेन्स की शुरुआत में मीडिया कोर्डिनेटर को भारतीय कप्तान से सवाल पूछने से पहले उनका परिचय देते हुए देखा गया। इसी दौरान रोहित ने हँसते उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, 'अरे यार मालूम है सब को चालू कर भाई जल्दी।' इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा के प्रदर्शन पर नजर

दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज वर्ल्ड कप के 13वें संस्करण में अपनी शानदार कप्तानी के साथ अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। हिटमैन टीम को बढ़िया शुरुआत दिलाते हैं और वह आने वाले बल्लेबाजों के लिए प्लेफोर्म सेट करके रखते हैं। टूर्नामेंट में खेले 10 मैचों में उन्होंने 55 की कमाल की औसत से 550 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले एक शतक और तीन अर्धशतक आये हैं। रोहित टूर्नामेंट में विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। फाइनल मुकाबले में फैंस को उनसे एक बड़ी पारी की आस रहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now