CWC 2023 : फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी से हुई टीम इंडिया की मुलाकात, विराट कोहली से हुई खास बातचीत

India Cricket WCup
वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर और डेविड बेकहम

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में आज पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। सेमीफाइनल की यह जंग भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच हो रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैंच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। सेमीफाइनल की यह जंग बहुत खास बन गई है। दरअसल, मैच शुरू होने के पहले खेल जगत के दो दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और डेविड बेकहम (David Beckham) एक साथ वानखेड़े स्टेडियम में नजर आए। दोनों दिग्गजों ने भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ भी मुलाकात की।

दरअसल, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल देखने आज इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम मुंबई में पहुंचे हैं। बेकहम मुंबई के वानखेड़े स्टेडिम में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ पहुंचे। यह दोनों दिग्गज मैच के पहले स्टेडियम में एक साथ गए। बेकहम को देख फैंस लगातार बेकहम-बेकहम के नारे लगाने लगे।

डेविड बेकहम और सचिन तेंदुलकर दोनों यूनिसेफ के साथ जुड़े हुए हैं। डेविड बेकहम ने मैच से पहले भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से भी मुलाकात कराई। खुद सचिन ने विराट कोहली और बेकहम की एक दूसरे के साथ मुलाकात कराई। जब विराट कोहली और डेविड बेकहम एक दूसरे साथ मिलते नजर आए तो स्टेडियम का माहौल ही अलग था। फैंस इन दोनों खिलाड़ियों को लगातार चीयर कर रहे थे।

आपको बता दें कि डेविड बेकहम इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। बेकहम मौजूदा समय में अमेरिकी फुटबॉल क्लब इंटर मियामी के सह मालिक भी है। यह वही टीम है जिसमें अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी खेलते हैं।

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय टीम को आज सपोर्ट करने के लिए कई सितारे पहुंचे हैं। इसमें डेविड बेकहम, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment