CWC 2023 : शाकिब अल हसन ने लोकप्रिय RJ को दी मजेदार सलाह, सामने आया वीडियो  

Neeraj
Photo Courtesy: RJ Parveen Instagram Snapshots
Photo Courtesy: RJ Parveen Instagram Snapshots

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का महाकुंभ गुरुवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs AUS) के बीच हुए मैच से शुरू हो गया है। बांग्लादेश टीम (Bangladesh Cricket Team) टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान (BAN vs AFG) से टक्कर लेगी जो 7 अक्टूबर को धर्मशाला में खेला जायेगा। इस इवेंट में बांग्लादेशी टीम को ख़िताब जिताने का जिम्मा अनुभवी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को मिला है। इस बीच उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह जाने-माने आरजे प्रवीण को एक अहम सलाह देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 4 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में टूर्नामेंट को लेकर एक इवेंट रखा गया था जिसमें सभी 10 टीमों के कप्तानों ने शिरकत की थी। उनके अलावा इस कार्यक्रम में कुछ फेमस सोशल मीडिया स्टार्स और मीडिया से जुड़े लोग भी शामिल हुए थे। इस बीच प्रवीण ने शाकिब के साथ एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में बांग्लादेशी कप्तान बल्ला लिए बल्लेबाजी करने की तैयारी में होते हैं। वहीं भारतीय आरजे फील्डिंग सेट करने में लगे होते हैं। काफी समय तक ऐसे चलता रहता है और शाकिब तंग आकर कुर्सी पर बैठकर फ़ोन में व्यस्त हो जाते हैं।

थोड़ी देर बाद बाएं हाथ का ऑलराउंडर उन्हें बुलाता है और बंगाली भाषा में उनसे कहते हैं,

भाई, यदि आपको फ़ील्ड सेट करने में इतना समय लगता है। तो आप कभी भी किसी लड़की को डेट नहीं कर पाएंगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि टूर्नामेंट से पहले बांग्लादेशी टीम ने दो वार्म-अप मुकाबले खेले। अपने पहले मैच में उन्होंने श्रीलंका के विरुद्ध 7 विकेटों से आसान जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरे मैच में इंग्लैंड के हाथों शाकिब अल हसन एंड कंपनी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

बांग्लादेश और भारत की पिचों में ज्यादा अंतर नहीं है। ऐसे में बांग्लादेशी टीम को यहाँ खेलते हुए घरेलू सरजमीं पर खेलने जैसा प्रतीत होगा। अब देखने वाली बात होगी कि क्या इस बार बांग्लादेशी टीम टूर्नामेंट में अपना जलवा बिखेरने में सफल होगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now