Create

नीदरलैंड्स के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड के कोचिंग स्‍टाफ से जुड़ा अहम सदस्‍य

डीन ब्राउनली को नीदरलैंड्स के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड कोचिंग स्‍टाफ में जोड़ा गया
डीन ब्राउनली को नीदरलैंड्स के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड कोचिंग स्‍टाफ में जोड़ा गया
reaction-emoji
Vivek Goel

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के पूर्व बल्‍लेबाज डीन ब्राउनली (Dean Brownlie) को नीदरलैंड्स (Netherlands Cricket team) के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए टीम के कोचिंग स्‍टाफ से जोड़ा गया है। ल्‍यूक रोंची (Luke Ronchi) की गैरमौजूदगी में ब्राउनली बल्‍लेबाजी कोच के रूप में काम करेंगे। रोंची इस समय प्‍लंकेट शील्‍ड (Plunket Shield) के लिए ऑकलैंड एसेस (Auckland Aces) के साथ हैं।

गैरी स्‍टेड की अध्‍यक्षता वाले कोचिंग स्‍टाफ से जुड़ेंगे मौजूदा नॉर्दन डिस्‍ट्रिक्‍ट्स नेटवर्क कोच ब्राउनली। स्‍टेड ने कहा, 'डीन अपने समय में शानदार खिलाड़ी थे और उन्‍हें कोच के रूप में प्रगति करते देखकर खुशी हो रही है। मुझे पता है कि एनडी कोचिंग सिस्‍टम में वो कड़ी मेहनत कर रहा है और विकास के लिए जरूरी विस्‍तार से अनुभव हासिल कर रहा है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'उसकी शैली और ज्ञान निश्चित ही हमारे ग्रुप में कुछ जोड़ेगी और मुझे भरोसा है कि उसे भी हमारे साथ काफी कुछ जानने को मिलेगा।'

स्‍टेड ने आगे कहा, 'न्‍यूजीलैंड में हमारे कोचिंग गहराई को बढ़ाने का अच्‍छा मौका है।' बता दें कि ब्राउनली ने नॉर्दन डिस्‍ट्रिक्‍ट्स के लिए आखिरी बार 2020-21 में खेला। उन्‍होंने अपने करियर में पहले कैंटरबरी का भी प्रतिनिधित्‍व किया। उन्‍होंने न्‍यूजीलैंड के लिए 2010 से 2017 के बीच 14 टेस्‍ट, 16 वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

न्‍यूजीलैंड नेपियर में नीदरलैंड्स का एक टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए मेजबानी करेगा। फिर दोनों देशों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 25 मार्च को एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। 29 मार्च, 2 अप्रैल और 4 अप्रैल को दोनों देशों के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...