"आखिरकार बल्लेबाजी का मौका मिल ही गया"- टी20 मुकाबले में दीपक चाहर ने की तूफानी बल्लेबाजी

Neeraj
Photo Courtesy: Deepak Chahar Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Deepak Chahar Instagram Snapshots

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस समय राजस्थान प्रीमियर लीग (RPL 2023) में हिस्सा ले रहे हैं। इस घेरलू टी20 टूर्नामेंट में कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी खेलने उतरे हैं। तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी इस लीग में भीलवाड़ा बुल्स की कप्तानी कर रहे हैं। सोमवार को खेले गए मैच में उन्होंने शेखावाटी सोल्जर सीकर के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है।

इस मुकाबले में दीपक चाहर पांच नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और 31 गेंदों में 43 रन बनाये जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे। चाहर अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। अपनी इस पारी का वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके कैप्शन में चाहर ने लिखा,

आखिरकार बल्लेबाजी का मौका मिल ही गया।

चाहर के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं ये भी है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में उनकी टीम की जर्सी येलो रंग की है और चाहर ने इस रंग की जर्सी में बढ़िया पारी खेली। हालाँकि, उनके चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने चाहर के इस वीडियो को उनके मजे लिए और कमेंट में लिखा, 'बीच में डॉट गेंदें ज्यादा हो गईं।'

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो भीलवाड़ा ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 146 रन बनाये। जवाबी पारी में सीकर ने इस टारगेट को कप्तान महिपाल लोमरोर की नाबाद 57 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से 19 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दीपक चाहर ने इस मुकाबले मुकाबले में एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की। हालाँकि, इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें कि RPL का आगाज 27 अगस्त को जोधपुर सनराइजर्स और जयपुर इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मैच से हुआ था। इस टूर्नामेंट में कुल 19 मैच खेले जायेंगे और फाइनल मैच 10 सितम्बर को आयोजित होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now