क्या श्रीलंकाई कोचिंग स्टाफ के साथ जुड़ गए हैं जॉन्टी रोड्स? अफ्रीकी दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Virgo v Sagittarius - Oxigen Masters Champions League 2016
अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं जॉन्टी रोड्स

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) ने हाल ही में जिम्बाब्वे को अपने घर पर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी। इस सीरीज के बाद के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने 18 जनवरी को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि उन्होंने अपने सपोर्ट स्टाफ में भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरूण (Bharat Arun) और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी और अपने समय के सबसे शानदार फील्डर रहे जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) को टीम के साथ जोड़ा है। हालांकि बोर्ड के इस घोषणा पर जॉन्टी रोड्स ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है और ऐसे किसी फैसले से इंकार किया है।

श्रीलंकाई क्रिकेट ने भरत अरूण और जॉन्टी रोड्स के साथ जुड़ने का ऐलान करते हुए कहा था कि ‘श्रीलंका क्रिकेट ने समय-समय पर स्थानीय कोच, ट्रेनर्स और फिजियोथेरेपिस्टों के स्किल को बढ़ावा देने के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित करके वर्ल्ड के कुछ बेस्ट टैलेंट का उपयोग करने की कोशिश की है।’ श्रीलंकाई क्रिकेट ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि वह जॉन्टी रोड्स को बतौर सहायक फील्डिंग कोच, भरत अरूण को सहायक तेज गेंदबाजी कोच और एलेक्स काउनतोरी को सहायक फीजियोथेरेपी के रूप में नियुक्त किया है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के इस फैसले पर जॉन्टी रोड्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए भी एक खबर है। उन्होंने श्रीलंकाई बोर्ड के इस फैसले पर हामी नहीं भरी है। रोड्स की इस प्रतिक्रिया ने फैंस को हैरान कर दिया है। फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर श्रीलंकाई बोर्ड ने बिना जॉन्टी रोड्स से बात किए इस बात की घोषणा कैसे कर दी।

हालांकि अफ्रीकी दिग्गज के प्रतिक्रिया के बाद अभी तक श्रीलंकाई बोर्ड की ओर से कोई और प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह मामला अब आगे किस ओर मुड़ता हुआ नजर आता है।

Quick Links

Edited by Rahul