युवराज सिंह के दूसरी बार पिता बनने पर दिनेश कार्तिक ने साझा किया अपना अनुभव, ख़ास अंदाज में दी बधाई

युवराज सिंह को दिनेश कार्तिक ने दी बधाई (Photo Courtesy: Yuvraj Singh Twitter)
युवराज सिंह को दिनेश कार्तिक ने दी बधाई (Photo Courtesy: Yuvraj Singh/Dinesh Karthik instagram)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्टार आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शुक्रवार को फैंस को बड़ी खुशखबरी दी। युवराज सिंह ने बताया कि वह और उनकी पत्नी हेजल कीच दूसरी बार माता-पिता बने हैं। हेजल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। युवराज के पिता बनने की खबर सामने आने के बाद फैंस और कई क्रिकेट दिग्गज ने उन्हें बधाई दी। इन्हीं बधाईयों के बीच भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी युवराज सिंह को बधाई दी है।

दिनेश कार्तिक ने दी युवराज सिंह को बधाई

भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक ने युवराज सिंह को दूसरी बार पिता बनने पर बधाई दी है। दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से युवराज सिंह को बधाई देते हुए कहा कि, ‘दो बच्चे मजे को डबल कर देते हैं। अनुभव के साथ यह कह रहा हूं। दोनों को मेरी ओर से बधाई।' दिनेश कार्तिक का यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल के भी दो बच्चे हैं।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने शुक्रवार को अपनी पत्नी हेजल कीच और दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर सबको दूसरी बार पिता बनने की जानकारी दी थी। फोटो में युवराज सिंह के गोद में उनकी न्यू बॉर्न बेबी नजर आ रही है तो दूसरी ओर युवराज की पत्नी हेजल के गोद में उनका बच्चा दिख रहा है। युवराज की यह तस्वीर काफी प्यारी है।

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्‍होंने 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 11,778 रन बनाये। इसमें 17 शतक और 71 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। गेंदबाजी में बाएं हाथ के ऑलराउंडर के नाम 148 विकेटें भी दर्ज हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now