अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पार्क पहुंचे भारत के ये दिग्गज क्रिकेटर्स, देखें फोटोज

परिवार के साथ दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या (फोटो क्रेडिट - दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम)
परिवार के साथ दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या (फोटो क्रेडिट - दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम)

भारतीय टीम के कई प्लेयर्स इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में विंबलडन फाइनल देखने के लिए भारत के भारत के स्टार आलराउंडर क्रुणाल पांड्या पहुंचे थे। अब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आई है। जिसमें दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पार्क में समय बिताते नजर आ रहे हैं। कार्तिक और क्रुणाल एक दूसरे से मिलकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

कार्तिक और क्रुणाल एक साथ आए नजर

हाल ही में भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वह अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। कार्तिक के साथ क्रुणाल पांड्या उनकी पत्नी पत्नी पंखुड़ी भी अपने बच्चे के साथ नजर आएं। परिवार के साथ एक दूसरे से मिलकर कार्तिक और पांड्या काफी खुश नजर आएं। कार्तिक ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए काफी अच्छा कैप्शन भी लिखा है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा कि ‘पैरेंट्स बनने के बाद दोस्तो से सिर्फ पार्क में ही मिला जा सकता है। दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या की फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक आखिरी बार मैदान पर एक्शन में आईपीएल 2023 के दौरान नजर आए थे। इस दौरान वह फैंस की चहेती आरसीबी के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए नजर आए थे। कार्तिक का बल्ला हालांकि आईपीएल में उतना चल नहीं सका था और उनकी टीम आरसीबी भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। आईपीएल के बाद दिनेश कार्तिक बतौर कमेंटेटर् अपनी भूमिका निभा रहे हैं। फैंस को कार्तिक की कमेंट्री भी खूब भाती है। हालांकि फैंस कार्तिक को एक बार फिर मैदान पर एक्शन में देखना चाहते हैं। कार्तिक के अलावा क्रुणाल भी आईपीएल के दौरान ही मैदान पर नजर आए थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now