जसप्रीत बुमराह के वीडियो पर दिनेश कार्तिक ने किया रिएक्‍ट, साथ ही बता दी बड़ी बात

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

भारतीय टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले एक बहुत ही करीबी पल जिया, जब उनका इंटरव्‍यू पत्‍नी संजना गणेशन ने किया। दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी।

क्लिप की शुरूआत जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के मजाक के साथ हुई। इंटरव्‍यू में तेज गेंदबाज को इंस्‍टाग्राम की फोटोज दिखाई गई और उनसे इसके पीछे की कहानी बताने को कहा गया।

कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत ही क्‍यूट वीडियो। इसका भरपूर आनंद उठाया। जसप्रीत बुमराह को ब्‍लश करते हुए देखकर अच्‍छा लगा। बल्‍लेबाज के रूप में आपको यह ज्‍यादा देखने को नहीं मिलता है। संजना गणेशन ने मास्‍क के पीछे अपने सभी रिएक्‍शन छिपा लिए। मगर हां, ये बहुत स्‍वीट था।'

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन को बताई मजेदार कहानियां

इस इंटरव्‍यू में कई बार हंसने वाले पल आए,जिसमें जसप्रीत बुमराह का ब्‍लश करना भी शामिल है। बुमराह ने तब ब्‍लश किया जब वह बता रहे थे कि एब्‍स वाला फोटो इंस्‍टाग्राम पर क्‍यों पोस्‍ट किया था।

इस दौरान बुमराह को शादी की फोटो भी दिखाई गई। तेज गेंदबाज ने कहा, 'यह मेरी जिंदगी का सबसे शानदार दिन था। मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन था और हमेशा के लिए यादें बन चुकी हैं।'

बुमराह को आखिरी फोटो भी शादी की दिखाई गई, जिस पर उन्‍होंने कहा कि यह भी उनकी जिंदगी का एक ऐसा पल है, जिसका वो हमेशा आनंद उठाएंगे।

ट्विटर ने इस तरह इंटरव्‍यू पर दिया रिएक्‍शन

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के इंटरव्‍यू ने फैंस का दिल खुश कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने इस जोड़ी के लिए खुशी व्‍यक्‍त की है। ध्‍यान दिला दें कि इस साल फरवरी में जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने शादी से पहले अपने रिलेशनशिप का सीक्रेट शेयर नहीं किया था।

(आखिरी बार बुमराह ने कैमरा के सामने इतनी खुलकर कब बात की थी? साफ है कि महिला का जादू काम कर रहा है। दोनों को इस तरह साथ देखकर बहुत अच्‍छा लगा।)

(बहुत पसंद आया। जब आपका लाइफ पार्टनर वर्क प्‍लेस पर आपके साथ हो। भगवान इन्‍हें आशीर्वाद दे।)

(यहां देखो या कैमरा पर, आपको फोटो, सामने पर्सनल वॉकिंग भी अच्‍छी है।)

भारत का डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल तक का सफर

इस साल इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्‍ट सीरीज में 3-1 से जीत के बाद भारत ने डब्‍ल्‍यूटीसी अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान हासिल किया। विराट कोहली की टीम का 72.2 विजयी प्रतिशत रहा, जिसके बाद केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड के साथ फाइनल मुकाबला तय हुआ।

Quick Links

Edited by Vivek Goel