Create
Notifications

दिनेश कार्तिक '𝐓𝐡𝐞 𝐇𝐮𝐧𝐝𝐫𝐞𝐝' टूर्नामेंट के लिए तैयार, ट्वीट कर दी जानकारी

द हंड्रेड टूर्नामेंट में शामिल होने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूँ: दिनेश कार्तिक
द हंड्रेड टूर्नामेंट में शामिल होने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूँ: दिनेश कार्तिक
Rahul

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक एक बार फिर से नई शुरुआत करने जा रहे है। फ़िलहाल दिनेश कार्तिक IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शिरकत कर रहे लेकिन आईपीएल के बाद दिनेश कार्तिक आगामी होने वाले इंग्लैंड में एक नए फॉर्मेट के टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। इंग्लैंड में 'द हंड्रेड' की शुरुआत होने जा रही है, जिसके कमेंट्री पैनल में भारत के दिनेश कार्तिक को एक कमेंटेटर के रूप में शामिल किया गया है। इस खबर की जानकारी 'द हंड्रेड' के ब्रॉडकास्टर ने ट्वीट के जरिये दी। इस कमेंट्री पैनल में दिनेश कार्तिक के अलावा क्रिकेट के 8 दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर को शामिल किया गया है। दिनेश कार्तिक ने भी इस खबर की ख़ुशी ट्विटर पर जाहिर की।

दिनेश कार्तिक ने इस नए फॉर्मेट में नई शुरुआत करने की ख़ुशी जाहिर की और ट्वीट करते हुए कहा कि मैं स्काई क्रिकेट के साथ फिर से वापस आगया हूँ। इस बार खेल के नए फॉर्मेट का समय है, जहाँ गेंद 100 होंगी और मजा भी 100 प्रतिशत होगा। द हंड्रेड टूर्नामेंट में शामिल होने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूँ और ज्वाइन करने के लिए तैयार हूँ। द हंड्रेड से पहले स्काई क्रिकेट के लिए दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री में अपना योगदान दिया था। हाल ही में संपन्न हुई भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज में दिनेश कार्तिक कमेंट्री करते हुए नजर आये थे। इस दौरान क्रिकेट और कमेंट्री जगत में उनकी काफी वाहवाही भी हुई थी।

दिनेश कार्तिक के अलावा द हंड्रेड के कमेंट्री पैनल में दिग्गज खिलाड़ी के रूप में स्टुअर्ट ब्रॉड, एंड्रू फ़्लिंटॉफ़, केविन पीटरसन, डैरन सैमी भी नजर आयेंगे साथ ही इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी टैमी ब्यूमोंट भी इस टूर्नामेंट में कमेंट्री करती हुई नजर आएँगी। द हंड्रेड एक नए तरीके का फॉर्मेट है, जिसमें खेल केवल 100 गेंदों का होगा और नियम भी अलग होंगे। इंग्लैंड में यह टूर्नामेंट खेला जायेगा, जिसमें कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आयेंगे। दिनेश कार्तिक फ़िलहाल केकेआर की तरफ से आईपीएल खेल रहे है, जहाँ उन्होंने टीम को पहले ही मैच में जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। द हंड्रेड टूर्नामेंट को शुरू होने में अब केवल 100 दिनों का समय रह गया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...