Create
Notifications

इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी ने भारत से मिलने वाले लक्ष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच रोमांचक मोड़ पर पहुँच गया है। रविवार को मैच का चौथा दिन तक़रीबन इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के नाम रहा। टीम इंडिया (Team India) की पहली पारी के जवाब में इंग्लैंड ने 27 रनों की बढ़त हासिल की। टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी अभी तक ज्यादा अच्छी नहीं रही है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 154 रनों की बढ़त हासिल कर ली है और 4 विकेट हाथ में है। इंग्लैंड के स्पिनर मोईन अली (Moeen Ali) ने दिन के अंतिम में लगातार दो विकेट हासिल किये और उन्होंने दिन का खेल खत्म होने पर मिलने वाले लक्ष्य को लेकर भी अपनी राय रखी है।

मोईन अली ने पिच को धीमा बताते हुए और 220-230 रनों के लक्ष्य को लेकर कहा कि, 'इस लक्ष्य को हासिल करना असंभव नहीं होगा लेकिन यह आसान भी नहीं होने वाला है। हमें अच्छा खेलना होगा और यह मैच एक शानदार मैच होने वाला है।' मोईन अली ने अपने प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया और कहा कि, 'मैंने अभी तक मुकाबले का मजा लिया है और यही मेरा लक्ष्य था। हालांकि रन और विकेट लेना जरुरी होता है लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा। मैं बस गेम को एन्जॉय कर रहा हूँ और आने वाली चुनौतियों को लेकर तैयार हूँ। मैं अभी तक के प्रदर्शन से खुश हूँ और ज्यादा गंभीरता से मैच को लेकर नहीं सोच रहा। पिछले कुछ सालों से मैं इन सब बातों से आगे आ चुका हूँ।'

मोईन अली एशेज 2019 के बाद पहला घरेलू टेस्ट मैच खेल रहे हैं। उन्हें पहले टेस्ट में बाहर बैठाया गया था लेकिन लॉर्ड्स में उन्हें एक बार टीम फिर शामिल किया गया। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 72 गेंदों पर 27 रनों की अहम पारी खेली और इंग्लैंड टीम को बढ़त दिलाने में अहम योगदान दिया। गेंदबाजी में भी मोईन अली का बेहतरीन प्रदर्शन रहा मैच के चौथे दिन उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर रहे अजिंक्य रहाणे और रविन्द्र जडेजा का विकेट झटका।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now