Create

डेल स्टेन के ट्वीट पर एबी डीविलियर्स हुए नाखुश, बुमराह का हुआ जिक्र

Rahul
डेल स्टेन के इस ट्वीट पर उनके ही साथी खिलाड़ी रहे एबी डीविलियर्स नाखुश नजर आये
डेल स्टेन के इस ट्वीट पर उनके ही साथी खिलाड़ी रहे एबी डीविलियर्स नाखुश नजर आये

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (ENG vs IND) के चौथे मैच में शानदार जीत हासिल की। मैच के आखिरी दिन भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को 157 रनों की बेहतरीन जीत दिलाई। टीम इंडिया के गेंदबाजों की तारीफ क्रिकेट जगत में हर जगह की जा रही है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने बल्लेबाजों पर तंज कसते हुए गेंदबाजों की तारीफ की है। डेल स्टेन के इस ट्वीट पर उनके ही साथी खिलाड़ी रहे एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) नाखुश नजर आये।

डेल स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बल्लेबाज केवल दर्शकों का मनोरंजन करते हैं लेकिन गेंदबाज आपको मैच जीताते हैं। उनके इस ट्वीट पर एबी डीविलियर्स ने एक असमंजस वाली इमोजी पोस्ट की, जिसपर डेल स्टेन ने हँसते हुए जवाब भी दिया है। डेल स्टेन ने कहा कि, 'हाहा! आप जैसे बल्लेबाज छोड़ कर, लेकिन बुमराह ने बीते कल बेहतरीन गेंदबाजी की है।' डेल स्टेन ने हैशटैग में #nodrawswithspellslikethat का इस्तेमाल किया, यानी ऐसे स्पेल के लिए ड्रॉ मैच मायने नहीं रखते।

जसप्रीत बुमराह ने पारी के मध्य में डाला बेहतरीन स्पेल

इंग्लैंड की बल्लेबाजी लंच तक बेहतरीन नजर आ रही थी। क्रीज पर हासिब हमीद और जो रूट अच्छे दिख रहे थे लेकिन जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी कर दोनों बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। हालांकि हासिब हमीद का विकेट रविन्द्र जडेजा को मिला लेकिन उसके बाद जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप और जॉनी बेयरस्टो को इस स्पेल में क्लीन बोल्ड करके मैच का रुख भारत की तरफ कर दिया।

'जब आपके पास बुमराह हो तो अश्विन की जरूरत किसे है'

जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को न शामिल करने पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट (Chris Tremlett) ने तंज भरा ट्वीट किया है। क्रिस ट्रेमलेट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब आपके पास बुमराह हो तो अश्विन की जरूरत किसे है। क्या गेंदबाज है जसप्रीत बुमराह और भारत ने शानदार प्रदर्शन किया, साथ ही बेहतरीन गेंदबाजी भी देखने को मिली।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment