Create
Notifications

माइकल वॉन ने ओली पोप की बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

टेस्ट मैच स्पेशल से बात करते हुए माइकल वॉन ने ओली पोप की बल्लेबाजी की तारीफ की
टेस्ट मैच स्पेशल से बात करते हुए माइकल वॉन ने ओली पोप की बल्लेबाजी की तारीफ की
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड (England Cricket Team) के लिए बेहतरीन पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) ने टीम में शानदार वापसी की है। भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ ओवल टेस्ट (ENG vs IND) की पहली पारी में उन्होंने 81 रनों की लाजवाब पारी खेली और टीम को मुश्किल समय से निकाल कर मजबूत स्थिति में पहुँचाया। ओली पोप की जबरदस्त पारी की बदौलत मेजबान टीम ने 99 रनों की अहम बढ़त हासिल की। उनकी इस बेहतरीन पारी को लेकर इंग्लैंड एक पूर्व कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी बात कही है।

टेस्ट मैच स्पेशल से बात करते हुए माइकल वॉन ने ओली पोप की बल्लेबाजी की तारीफ की और कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन उतार चढ़ाव वाला ही रहा है। यह पहली बार है जब मैंने उन्हें देखा और सोचा है कि 'ओली पोप में एक बेहतरीन क्लास खिलाड़ी बसता है'। उन्होंने खूबसूरती से खेला और बल्लेबाजी की। मैंने पोप को कुछ अच्छी पारियां खेलते हुए देखा है, खासकर दक्षिण अफ्रीका में शतक। हमने मैचों में या पर्दे के पीछे इतना नहीं देखा कि यह सुझाव दे सके कि वह एक सुपरस्टार है, लेकिन आज मैंने जो देखा, उससे वह स्टार खिलाड़ी बन सकते हैं।

ओली पोप ने भी अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया

इंग्लैंड के लिए बड़ा स्कोर करने के बाद ओली पोप अपने विकेट से निराशा हुए और उन्होंने बीबीसी स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि जब मैं आउट हुआ तो मैं काफी निराश था। मैंने बहुत मेहनत की। मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा था और आउट होने के लिए खेले गए शॉट से निराश था। यह कड़वा है, लेकिन मैं अपने योगदान से खुश हूं। उम्मीद है कि मैं यहाँ से आगे बढ़ सकता हूं और आगे भी अच्छे रन कर सकता हूँ। मैं अपने खेल के शीर्ष पर पहुंचने के लिए अपनी पॉवर से सब कुछ करने की कोशिश करूँगा।

तीसरे दिन लंच तक का खेल खत्म हो गया है और भारत का स्कोर 108/1 है। टीम इंडिया ने 9 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now