Create
Notifications

वसीम जाफर ने उड़ाया इंग्लैंड टीम का मजाक, सोशल मीडिया पर शेयर किये मजेदार MEME

वसीम जाफर ने उड़ाया इंग्लैंड टीम का मजाक
वसीम जाफर ने उड़ाया इंग्लैंड टीम का मजाक
Rahul
visit

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन हुए पहले सेशन में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के निचले क्रम के बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने शानदार बल्लेबाजी की है। दोनों बल्लेबाजों के बीच 77 रनों की साझेदारी हो चुकी है। भारतीय टीम की बढ़त को भी 250 रनों के पार पहुंचा दिया है। मोहम्मद शमी ने शानदार अर्धशतक जड़ा है तो बुमराह ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की है लेकिन इस साझेदारी के दौरान मैदान पर भी गर्मागर्मी देखने को मिली।

इंग्लैंड (England Cricket Team) के विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) और कप्तान जो रूट (Joe Bumrah) बुमराह और शमी से बहसबाजी करते हुए दिखाई दिए। साथ ही गेंदबाजों ने भी जसप्रीत बुमराह को जमकर बाउंसर लगाई। इस माहौल पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया है। वसीम जाफर ने एक छोटे बच्चे का फोटो शेयर किया और ऊपर कैप्शन में लिखा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज अपने गेंदबाजों को देख रहें हैं कि वो किस प्रकार जसप्रीत बुमराह को परेशान कर रहें हैं और उनका रिएक्शन यही है कि अरे क्या कर रहे हो! मत करो।

वसीम जाफर का इशारा यह था कि जब बुमराह गेंदबाजी करेंगे तो वो भी इस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए नजर आयेंगे। इस मीम के बाद वसीम जाफर ने एक और मजेदार और हंसी दिलाने वाला फोटो शेयर किया। इस मीम में उन्होंने बुमराह और शमी की शानदार बल्लेबाजी पर इंग्लैंड के गेंदबाजों का मजाक उड़ाया।

जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच पहले भी हुई थी गर्मागर्मी

इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान जेम्स एंडरसन जब बल्लेबाजी करने आये तो जसप्रीत बुमराह ने उन्हें बाउंसर पर बाउंसर गेंद डाला, जिसको लेकर दोनों खिलाड़ियों और विराट कोहली के बीच बहसबाजी देखने को मिली थी। विराट कोहली ने जेम्स एंडरसन को गलत भाषा का प्रयोग करते हुए अपशब्द कहे थे, जिसको लेकर सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत तक काफी चर्चा रही है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now