इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब

Rahul
मैक्स वेर्स्टाप्पेन की इस शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत में भी उनके नाम की चर्चा हुई है
मैक्स वेर्स्टाप्पेन की इस शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत में भी उनके नाम की चर्चा हुई है

हाल ही में अबू धाबी में हुई फार्मूला वन रेस की रोमांचक रेस को लेकर टीम इंडिया के वनडे और टी20 के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने ही अंदाज़ में ट्वीट किया था। उन्होंने मैक्स वेर्स्टाप्पेन (Max Verstappen) की इस शानदार जीत को क्रिकेट के नजरिये से दर्शकों को समझाया है। आपको बता दें कि रेडबुल के मैक्स वेर्स्टाप्पेन ने आखिरी क्षणों में बाजी मारते हुए लुईस हैमिल्टन (Lewis Hamilton) को हराकर अबू धाबी ग्रांड प्रिक्स जीत ली और वर्ल्ड चैंपियन का ख़िताब अपने नाम किया। रोहित शर्मा के ट्वीट पर अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) ने जवाब दिया है।

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'एक बॉल पर छह रन चाहिए थे और अनुमान लगाओ की क्या हुआ, मैक्स वेर्स्टाप्पेन इसे मारा और जीत हासिल की। अविश्वसनीय जीत।' उनके इस ट्वीट पर टाइमल मिल्स ने लिखा कि, 'यह और भी ज्यादा रोमांचक तब होगा, जब 1 गेंद पर 13 रन चाहिए और फुल टॉस गेंद मिले जिसपर छक्का लगा दिया जाए। इसके बाद अंपायर उसे नो बॉल करार दें लेकिन थर्ड अंपायर उसको रिव्यू करे और गेंद कमर से नीचे रहे। लेकिन अगली फ्री हिट पर फिर से छक्का पड़ जाए।

मैक्स वेर्स्टाप्पेन की इस शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत में भी उनके नाम की चर्चा हुई है। भारत के कई खिलाड़ियों ने ट्वीट के जरिये अपनी अहम प्रतिक्रियाएं दी है, जिसमें रोहित शर्मा के अलावा पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का भी नाम शामिल रहा है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने फार्मूला वन रेस को लेकर कहा कि, 'क्या रेस थी ये, मैक्स वेर्स्टाप्पेन को पहली बार विश्व चैंपियन बनने के लिए बधाई और वह आगे भी बहुत कुछ हासिल करें। हालाँकि, मेरा दिल चाहता था कि लुईस यह रेस जीते। उनके लिए भी यह सीजन कमाल का रहा था। यदि सेफ्टी कार नहीं होती तो ट्रॉफी उन्हीं की होती। सरासर उनके लिए दुर्भाग्य है और अगले सीजन के लिए ऑल द बेस्ट हैमिल्टन।'

Quick Links

Edited by Rahul