इंग्लैंड का तेज गेंदबाज हुआ फिट, आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट में ले सकेगा हिस्सा

Sussex v Glamorgan - LV= Insurance County Championship
Sussex v Glamorgan - County Championship

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिंसन (Ollie Robinson) आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के खिलाफ 1 जून से लाॅर्डस के मैदान में होने वाली टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England Cricket Team) टेस्ट स्क्वाड में शामिल होने के लिए तैयार हैं। ससेक्स के काउंटी चैंपियनशिप मैच में ग्लामोर्गन के खिलाफ, रॉबिंसन ने अपने बाएं टखने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद वे मैदान से बाहर चले गये थे। हालांकि, 29 साल के इस पेसर को चोट का खतरा सामने आने के बावजूद स्कैन में उनके टखने में कोई क्षति नहीं मिली।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की एक बयान में बताया गया कि ससेक्स और इंग्लैंड के सीम बॉलर ऑली रॉबिंसन का सोमवार को स्कैन कराया गया था ताकि ससेक्स की ओर से ग्लामोर्गन के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन टू मैच में खेलते हुए उनके टखने में लगे चोट का अंदाजा लगाया जा सके। ECB ने कहा,

स्कैन परिणामों ने दिखाया है कि टखने में कोई क्षति नहीं हुई है, और रॉबिंसन 1 जून, बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ शुरु होने वाले एलवी= इंश्योरेंस टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड पुरुष टेस्ट टीम के साथ शामिल होंगे, जो लॉर्ड्स में होगा.

बयान में आगे ECB ने तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के चोट का भी जिक्र किया गया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में उनकी अनुपस्तिथी का उल्लेख किया गया। ECB ने कहा,

फास्ट बॉलर जेम्स एंडरसन भी ग्रॉइन इंजरी से पीड़ित हैं, जिसके कारण वह खुद को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से बाहर रखने का फैसला किया है। 41 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा है कि वें खुद को एशेज के लिए फिट रखना चाहते हैं, जो 16 जून से बर्मिंघम के एजबेस्मेंटन में शुरू होगा।

बता दें कि सोमवार को, इस वरिष्ठ खिलाड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 20 साल के सफर को पूरा कर लिया है। एंडरसन ने साल 2003 में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ लॉर्ड्स में अपना डेब्यू मैच खेला था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now