'वो एन्जॉयमेंट नहीं मिस करना यार', 15 अगस्त के मौके पर भाषण देते हुए ऋषभ पंत फैंस को दी अहम सलाह 

Neeraj
Photo Courtesy: Delhi Capitals Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Delhi Capitals Twitter Snapshots

भारतीय (Team Indian) विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रिकेट के मैदान पर तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने मजाकिया अंदाज के जरिये भी फैंस का खूब मनोंरजन किया करते थे। चोट के चलते ऋषभ पंत काफी समय से एक्शन से दूर हैं तो उनके फैंस उनकी ऑन-फील्ड हरकतों को बेहद मिस कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें जीवन को लेकर एक उपयोगी सलाह देते हुए सुना गया।

दरअसल, भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऋषभ पंत एक कार्यक्रम में बतौर अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मंच पर भाषण देते हुए लोगों को लाइफ को पूरी तरह से एन्जॉय करने की बात कही। वीडियो में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा,

आप जैसे जैसे बड़े होते जाओगे, क्रिकेट से प्यार कम होता जाएगा और इसका बड़ा कारण होता है ज्यादा प्रेशर, आप अपनी लाइफ को तेजी से आगे ले जाना चाहोगे। लेकिन यार वो एन्जॉयमेंट नहीं मिस करना लाइफ में।

आप भी देखें यह वीडियो:

25 वर्षीय बल्लेबाज का पिछले साल एक भयानक कार एक्सिंडेंट हुआ था। हादसे में पंत ने किसी तरह से कार के शीशे को तोड़कर अपनी जान बचाई थी। एक्सिंडेंट के बाद से पंत कई बार कह चुके हैं कि उन्हें लगता है ये उनका दूसरा जन्म हुआ है। पंत इन दिनों बीसीसीआई के डॉक्टरों की टीम की निगरानी में नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। पंत खुद भी मैदान पर जल्द से जल्द वापसी करना चाहते हैं जिसके लिए वह खूब मेहनत कर रहे हैं।

15 अगस्त को एक फ्रेंडली मैच में पंत एक्सीडेंट के बाद पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे, इस दौरान फैंस का उत्साह देखने लायक था। पंत ने भी कुछ बेहतरीन शॉट्स खेलते हुए उनका मनोंरजन किया। मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now