रविचंद्रन अश्विन के नंबर-1 गेंदबाज बनने पर खुशी से झूम उठे फैंस, दिग्गज को अलग-अलग अंदाज में दी बधाई

India  v England - 2nd Test Match: Day Three
अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ किया था कमाल का प्रदर्शन

भारत के दिग्गज फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी का बड़ा इनाम मिला है। दरअसल, अश्विन आईसीसी (ICC) मेंस टेस्ट गेंदबाजी रैकिंग में पहले स्थान पर काबिज हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए आखिरी टेस्ट में कुल 9 विकेट लेकर अश्विन रैकिंग में शीर्ष पर पहुंचे हैं।

इस टेस्ट मैच की पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन ने 4 और दूसरी पारी में 5 विकेट अपने नाम किए थे। दिलचस्प बात यह रही कि अश्विन ने नंबर वन का ताज भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पछाडकर अपने सिर पर सजाया है। आईसीसी द्वारा जारी साप्ताहिक गेंदबाजी रैकिंग में रविचंद्रन अश्विन 870 रेटिंग प्वाइंट के साथ पहले स्थान पर हैं। उनके बाद 847 रेटिंग प्वाइंट के साथ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दूसरे स्थान पर, 847 रेटिंग प्वाइंट के साथ भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तीसरे स्थान पर काबिज हैं। अश्विन के पहले स्थान पर पहुंचने पर फैंस की काफी खुश हैं। वह अपने अंदाज में इस दिग्गज गेंदबाज को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

फैंस ने रविचंद्रन अश्विन को नंबर-1 बनने पर दी बधाई

(चार्ट में टॉप पर, सभी लोग टेस्ट के नंबर-1 गेंदबाज को हैलो कहिए। मुबारकबाद आर अश्विन)।

(बधाई हो रविचंद्रन अश्विन, आपके जीवन का सबसे शानदार दिन)।

(सर्वकालिक महान खिलाड़ी)।

(रविचंद्रन अश्विन का टेस्ट गेंदबाजी रैकिंग में नंबर-1 बनना उन्हें टेस्ट में सर्वकालिक महान गेंदबाज बनने की पुष्टि करता है)।

(गेंदबाजी में सबसे महान)।

(आप पर बहुत ज्याद गर्व है ऐश अन्ना)।

(आर अश्विन का जलवा। टेस्ट में एक बार फिर से नंबर वन गेंदबाज़ बने। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज़ में 8वीं बार 25 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया)।

(आप इसके हकदार थे)।

(शानदार वापसी)।

(आप सच में एक महानतम खिलाड़ी हैं)।

Quick Links

Edited by Rahul