अक्षर पटेल को लेकर ट्विटर पर फैन्स ने जताई निराशा, वर्ल्ड कप से बाहर होने पर दी भावुक प्रतिक्रियाएं

Neeraj
Sri Lanka Asia Cup Cricket
अक्षर पटेल निगल इंजरी के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं

क्रिकेट के महाकुंभ यानी वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में कल से वार्म-अप मुकाबले खेले जायेंगे। टूर्नामेंट का बिगुल बजने से पहले ही भारतीय टीम (Team India) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) निगल इंजरी के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। यह चोट उन्हें हाल ही में खेले गए एशिया कप के सुपर 4 राउंड में बांग्लादेश के विरुद्ध खेले मैच में फील्डिंग के दौरान लगी थी।

हालाँकि, पूरी उम्मीद थी कि बाएं हाथ का ऑलराउंडर वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह अनुभवी ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को भारत के वर्ल्ड कप स्क्वाड में शामिल किया गया है। वहीं अक्षर के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद फैन्स काफी दुखी नजर आ रहे हैं और उनकी भावुक प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

अक्षर पटेल को लेकर ट्विटर पर फैन्स ने जताई निराशा, वर्ल्ड कप से बाहर होने पर दी भावुक प्रतिक्रियाएं

(जैसा कि अपेक्षित था, अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत की अंतिम 15 सदस्यीय टीम में चोटिल अक्षर पटेल की जगह ली है।)

(अक्षर पटेल के लिए बुरा लग रहा है, लेकिन अश्विन शायद सही फैसला हैं।)

(अश्विन, अक्षर पटेल की तुलना में कहीं बेहतर गेंदबाज हैं लेकिन भारतीय टीम को बल्ले से उनके योगदान की कमी खलेगी। खासकर जडेजा के ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध प्रदर्शन को देखने के बाद।)

(भारतीय ड्रेसिंग रूम में रविचंद्रन अश्विन द्वारा अक्षर पटेल की जगह लेने के बाद के दृश्य।)

(अक्षर पटेल की जगह आर. अश्विन को टीम में शामिल किया गया, अक्षर पटेल के लिए बुरा लग रहा है जो इस शानदार आयोजन को मिस करेंगे। इस समय अश्विन उनके सर्वश्रेष्ठ रिप्लेसमेंट हैं, अगर वॉशिंगटन पिछले एक साल से फिट रहते तो शायद उन पर ध्यान दिया जाता।)

(जब आईसीसी इवेंट की बात आती है तो अक्षर पटेल बहुत बदकिस्मत रहे हैं। 2015 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे, लेकिन मैच खेलने को नहीं मिला। फिर 2021 टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को चुना गया। अब चोट के कारण वह 2023 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।)

(अक्षर पटेल चोट के कारण वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गए। उनके लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था और वर्ल्ड कप में खेलने के हकदार थे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका। आशा है कि वह मजबूत होकर वापस लौटेंगे।)

(अक्षर पटेल के लिए महसूस करें। वनडे में 2022 के बाद से बल्लेबाजी उनका औसत 30 और स्ट्राइक रेट 106.01 रहा और गेंद से 14 विकेट है, लेकिन दुर्भाग्यवश वह चोटिल हो गए और वर्ल्ड कप में खेलने से चूक गए।)

(अक्षर पटेल के लिए दुख महसूस हो रहा है। हमेशा उन्हें दरकिनार कर दिया जाता है।)

Quick Links

Edited by Rahul