Create
Notifications

शॉन टेट को रणजी ट्रॉफी की टीम का गेंदबाजी कोच बनाया गया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट को पिछले महीने तत्काल प्रभाव से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम  का नया बॉलिंग कोच बनाया गया था
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट को पिछले महीने तत्काल प्रभाव से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का नया बॉलिंग कोच बनाया गया था
Rahul
SENIOR ANALYST

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पॉन्डिचेरी (Cricket Association of Pondicherry) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट (Shaun Tait) को आगामी घरेलु सीजन के लिए गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। शॉन टेट की मौजूदगी से पॉन्डिचेरी के युवा गेंदबाजों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पॉन्डिचेरी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को यह बताया है कि वह शॉन टेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं और उनके नेतृत्व में टीम के गेंदबाजों को बहुत कुछ सीखने को मिलने वाला है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पॉन्डिचेरी के अधिकारी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि शॉन टैट ने इस महीने के अंत में पुडुचेरी टीम में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की। हालांकि, अगर उन्हें अफगानिस्तान से फोन आता है तो वह उनके साथ जुड़ सकते हैं और पुडुचेरी में अपने कर्तव्यों के लिए फिर से शामिल होने से पहले टीम के साथ रह सकते हैं। शॉन टैट से पुडुचेरी में CAP अकादमी में तेज गेंदबाजों का मार्गदर्शन करने की भी उम्मीद है।

हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच बने थे शॉन टेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट को हाल ही में पिछले महीने तत्काल प्रभाव से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) का नया बॉलिंग कोच बनाया गया था। हालांकि अफगानिस्तान में हालात ख़राब होने पर उनका अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ जुड़ने पर कोई खबर नहीं है। आगामी व्यस्त इंटरनेशनल शेड्यूल के मद्देनजर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह नियुक्ति की थी। दरअसल अफगानिस्तान को हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलने थे जो वनडे वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होते, लेकिन दोनों बोर्ड ने सहमती जताते हुए इस सीरीज को स्थगित करने का फैसला लिया।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में घरेलू सीजन की घोषणा की थी, जिसमें रणजी सीजन के ग्रुप का भी ऐलान हुआ था। पुडुचेरी रणजी टीम को एलिट ग्रुप E में रखा गया है, जिसमें उनके साथ आन्ध्रा, उत्तर प्रदेश, बड़ोदा, ओडिशा और छत्तीसगढ़ जैसी दिग्गज टीमें शामिल हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now