Create

टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में नजर आये MS DHONI, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Rahul
टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में एमएस धोनी
टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में एमएस धोनी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय मुंबई में मौजूद हैं। यहाँ उन्होंने ऑल स्‍टार्स फुटबॉल क्‍लब के लिए एक चैरिटी मैच भी खेला, जिसमें कई बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता और कई क्रिकेट खिलाड़ी भी नजर आये। एमएस धोनी के फुटबॉल खेलते हुए के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। अभिनेता रणवीर सिंह और टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी उनके साथ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किये। लेकिन फुटबॉल से अलग हटकर सूत्रों के मुताबिक एमएस धोनी एक कमर्शियल विज्ञापन करते हुए दिखे हैं, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की मौजूदा रेट्रो जर्सी पहनी है। उनके ये फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं।

कोरोना महामारी के बाद जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शिरकत की, तो सभी खिलाड़ी रेट्रो जर्सी पहने हुए नजर आये। तब से लेकर अब तक भारतीय टीम लगातार रेट्रो जर्सी में ही टी20 और वनडे सीरीज में हिस्सा ले रही हैं। एमएस धोनी ने अपना आखिरी मुकाबला विश्व कप 2019 में खेला था। जब रेट्रो जर्सी को अपनाया नहीं गया था, लेकिन जैसे ही रेट्रो जर्सी लांच हुई वैसे ही एमएस धोनी के फैन्स के मन में जिज्ञासा थी कि धोनी भी इस जर्सी को पहने हुए नजर आयें। जो अब लगभग पूरी हो चुकी है। एक विज्ञापन के शूट के दौरान एमएस धोनी रेट्रो जर्सी में दिखे हैं, जिसे देख उनके फैन्स बहुत खुश हैं।

रेट्रो जर्सी में एमएस धोनी
रेट्रो जर्सी में एमएस धोनी

एमएस धोनी
एमएस धोनी

रणवीर सिंह ने धोनी के साथ डाले सोशल मीडिया पर फोटोज

रणवीर सिंह ने ऑल स्‍टार्स फुटबॉल क्‍लब का प्रतिनिधित्‍व किया। इसी टीम में एक और महत्‍वपूर्ण उपस्थिति थी पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी की। रणवीर सिंह हमेशा की तरह ऊर्जावान नजर आए और सेलिब्रिटीज को फुटबॉल मैच के बाद गले लगाया। एक पल आया जब रणवीर सिंह और एमएस धोनी आस-पास बैठे हुए नजर आए। रणवीर सिंह ने एमएस धोनी के पैर पकड़ रहें हैं और मैदान में बैठे हुए हैं। बॉलीवुड एक्‍टर ने यह फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की और इसके साथ कैप्‍शन लिखा, 'बड़े भाई के चरणों में हमेशा। मेरी जान।'

Photo - Ranveer Singh Instagram
Photo - Ranveer Singh Instagram

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment