Create

एलिस्टेयर कुक ने की अजीबोगरीब रन-अप से गेंदबाजी, कमेंटेटर हुए हैरान

Photo Courtesy : County Championship 2022
Photo Courtesy : County Championship 2022
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान एलिस्टेयर कुक (Alastair Cook ) इस समय काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में हिस्सा ले रहें हैं। डिवीज़न वन में एसेक्स (Essex) की तरफ से इस सीजन का पहला मैच खेलते हुए उन्होंने शानदार शतक भी लगाया। लेकिन उनकी बल्लेबाजी के अलावा उनकी गेंदबाजी को लेकर लोगों में काफी प्रशंसा देखी गई है। केंट (Kent) के खिलाफ चल रहे इस मैच में एलिस्टेयर कुक ने गेंदबाजी की लेकिन इस दौरान उन्होंने अजीबोगरीब गेंदबाजी रन-अप से गेंदबाजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

एलिस्टेयर कुक ने इस मैच में केवल एक ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 8 रन दिए लेकिन इस ओवर में की गई अजीबोगरीब रन-अप से गेंदबाजी के चलते वह आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। उनके इस गेंदबाजी रन-अप को देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए। इससे पहले बल्लेबाजी में भी 37 वर्षीय इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक ने शानदार शतक जड़ा। पहली पारी में उन्होंने 100 रनों का अहम योगदान दिया, जिसमें 11 चौके शामिल रहे, तो दूसरी पारी में वह 26 रनों पर नॉट आउट रहे। एलिस्टेयर कुक ने पहले विकेट के लिए निक ब्राउन के साथ पहली पारी 220 रनों की बड़ी साझेदारी भी की।

Sir Alastair Cook, ever the entertainer 😂#LVCountyChamp https://t.co/JRYCeI11oM

आपको बता दें कि एलिस्टेयर कुक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टेस्ट फॉर्मेट में केवल मात्र एक विकेट हासिल किया और चार साल पहले ही टेस्ट क्रिकेट के साथ सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था। लेकिन काउंटी क्रिकेट में वह लगातार एक्शन में रहते है और इस दौरान उनका फॉर्म भी बेहतरीन रहा है। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला ड्रॉ हो गया और दोनों टीमों को 12-12 अंक दिए गए। एसेक्स अपना अगला मुकाबला सॉमरसेट के खिलाफ 14 अप्रैल को खेलेगी तो केंट का अगला मैच लंकाशायर के खिलाफ होगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...