इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने मांगी भारत से मदद, प्रधानमंत्री मोदी को किया ट्विटर पर टैग

केविन पीटरसन ने कई मौकों पर भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया है
केविन पीटरसन ने कई मौकों पर भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया है

इंग्लैंड (England) के दिग्गज खिलाड़ी रहे केविन पीटरसन (Kevin Pieteresen) का प्यार भारत देश के प्रति बहुत बार देखा गया गया है। केविन पीटरसन ने कई मौकों पर भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) का धन्यवाद किया है, जिसमें भारत देश द्वारा पहुंचाई गई वैक्सीन शामिल हो या फिर यहाँ की वाइल्डलाइफ को सुरक्षित रखना हो। लेकिन इस बार वह एक बड़ी मुसीबत में फंसे है, जिसकी गुहार उन्होंने भारतवासियों की है। साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी टैग कर अपनी बात जाहिर की है।

दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए पैन कार्ड खोने की बार सभी के सामने रखी और लिखा कि, 'भारत कृपया मदद करें मैंने अपना पैन कार्ड खो दिया है और सोमवार को यात्रा कर रहा हूं लेकिन काम के लिए भौतिक कार्ड की जरूरत है। क्या कोई कृपया मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के पास भेज सकता है जिससे मैं अपनी सहायता के लिए यथाशीघ्र संपर्क कर सकूं? हालांकि उनके इस समस्या का हल भारतीय इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके ट्वीट के नीचे दे दिया है।

इनकम टैक्स इंडिया ने रिप्लाई में लिखा कि, 'प्रिय केविन पीटरसन, हम आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं। यदि आपके पास अपना पैन विवरण है, तो कृपया भौतिक पैन कार्ड के पुनर्मुद्रण के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया जानने के लिए इन लिंक पर जाएं और यदि आपको अपना पैन विवरण याद नहीं है तो कृपया हमें लिखेंl इनकम टैक्स इंडिया ने लिंक और वेबसाइट को ट्वीट में मेंशन किया है।

इससे पहले भी केविन पीटरसन पीएम मोदी को कई बार धन्यवाद कर चुके हैं। हाल ही में 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी ने 'भारत के दोस्तों' को देश के प्रति स्नेह के लिए शुभकामनाएं भेजी थीं। इस शुभकामना को मिलने के बाद केविन पीटरसन ने एक ट्वीट पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि 2003 में अपनी पहली यात्रा के बाद से उन्हें भारत देश से प्यार हो गया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now