माइकल वॉन ने वसीम जाफर का उड़ाया मजाक, दर्शकों ने कहा बदला लिया जायेगा

Rahul
Photo Courtesy : Michael Vaughan Instagram
Photo Courtesy : Michael Vaughan Instagram

इंग्लैंड (England) के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) और टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के बीच सोशल मीडिया पर नोकझोंक चलती रहती है। कभी वसीम जाफर माइकल वॉन को इंग्लैंड टीम के प्रदर्शन पर उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं, तो कभी वॉन बदला लेते हुए उन्हें ट्रोल कर देते हैं। हाल ही में माइकल वॉन ने वसीम जाफर का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। ओमान के मस्कट शहर में चल रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। कल हुए इंडिया महाराजास बनाम वर्ल्ड जायन्ट्स मैच में वसीम जाफर भी शिरकत करते हुए नजर आये।

इंडिया महाराजास की पहले बल्लेबाजी आई और सलामी बल्लेबाज के रूप वसीम जाफर मैदान पर उतरे लेकिन इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज रायन साइडबॉटम ने उन्हें दूसरी ही गेंद पर शून्य पर आउट कर दिया, जिसके बाद माइकल वॉन ने उनके शून्य पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वसीम कई चीजे कभी नहीं बदलती और उन्होंने कैप्शन में भी उनका मजाक बनाया और लिखा कि, 'मैं आशा करता हूँ आप अच्छे होंगे। माइकल वॉन के इस वीडियो पर वसीम जाफर के फैन्स ने उनसे कमेन्ट करते हुए कहा कि, 'इसका बदला जरुर लिया जायेगा थोडा इंतज़ार कीजिये।'

वसीम जाफर ने भी कई बार माइकल वॉन का उड़ाया है मजाक

एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा, जिसपर वसीम जाफर ने माइकल वॉन की टांग खिचाई की थी। माइकल वॉन ने दो साल पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भारत के 92 रनों पर ऑल आउट होने का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था "भारतीय टीम 92 रनों पर ऑल आउट हो गई। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि कोई भी टीम इन दिनों 100 रनों के अंदर कैसे आउट हो सकती है।" जिसपर वसीम जाफर ने एक वीडियो ट्वीट के जरिये उन्हें जवाब दिया था।

Quick Links

Edited by Rahul