श्रेयस अय्यर की बैक इंजरी पर जडेजा ने ली चुटकी, कहा - कभी किसी बल्लेबाज को......

India v Australia - 2nd Test: Day 1
India v Australia - 2nd Test: Day 1

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) फ़िलहाल पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। अय्यर की बैक इंजरी की गंभीरता इतनी है कि हाल ही में समाप्त हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में वह बल्लेबाजी करने नहीं आये और बाद में वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए। श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अजय जडेजा से क्रिकबज के एक शो के दौरान श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर सवाल पूछा गया, जिसको लेकर उन्होंने हैरानी जताई है।

अजय जडेजा ने श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट को लेकर कहा कि, 'वह तीन महीने के लिए बाहर हो गए हैं? मैं तो यह पहली बार सुन रहा हूँ। चोट सभी को लगती रहती है लेकिन एक बल्लेबाज को पीठ की चोट लगना मैंने पहले इसके बारे में नहीं सुना। ये जो खेल के इर्दगिर्द जो चीज़ें हुई हैं उसपर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। ये जो लौहा उठा रहे हैं उसका फायदा तो हो रहा है लेकिन हमें इसके दूसरी तरफ भी देखना पड़ेगा। आशा करता हूँ कि वह जल्द ही ठीक हो जायेंगे।' श्रेयस अय्यर अपनी गंभीर चोट के चलते आईपीएल के आगामी सीजन में भी खेलते हुए शायद ही नजर आयेंगे।

श्रेयस अय्यर अभी नहीं करवाएंगे अपनी सर्जरी

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस अय्यर अभी सर्जरी करवाने के लिए नहीं जायेंगे। श्रेयस अय्यर ने अभी सर्जरी करवाने का विकल्प नहीं चुना है। अभी फ़िलहाल वह आराम और रेहाब पर ध्यान देंगे और वह कुछ दिनों बाद सर्जरी को लेकर अहम फैसला लेंगे। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ने श्रेयस अय्यर को सर्जरी करवाने की सलाह दी है जो अभी बेहद जरुरी बताई गई है। लेकिन युवा खिलाड़ी बिना ऑपरेशन के फ़िलहाल अपनी फिटनेस परखना चाहता है। ऐसे में टीम इंडिया और बीसीसीआई की नजरें इस खबर पर एक साथ बनी हुई है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now