Create

यासीन मलिक के सपोर्ट में शाहिद अफरीदी, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने दिया जबरदस्त जवाब

Rahul
अमित मिश्रा ने शाहीद अफरीदी की उम्र का मजाक उड़ाते हुए यह ट्वीट लिखा है
अमित मिश्रा ने शाहीद अफरीदी की उम्र का मजाक उड़ाते हुए यह ट्वीट लिखा है

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर रहे शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार फिर भारत के खिलाफ विवादस्पद बयान दिया है। इस बार उन्होंने प्रतिबंधित संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ यासीन मलिक को लेकर एक बचकाना ट्वीट किया। अफरीदी ने यासीन मलिक के सपोर्ट में आकर ट्वीट लिखा, जिसे भारत में काफी नापसंद किया गया है। लेकिन उनके इस ट्वीट पर टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज गेंदबाज रहे अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बेहतरीन जवाब दिया है। अमित मिश्रा ने शाहीद अफरीदी की उम्र का मजाक उड़ाते हुए यह ट्वीट लिखा है।

इससे पहले शाहीद अफरीदी ने यसीन मलिक के समर्थन में आकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भारत जिस तरह से मानवाधिकार हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने की कोशिश कर रहा है, वह व्यर्थ है। यासीन मलिक के खिलाफ लगाए गए मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। मैं संयुक्त राष्ट्र से अपील करता हूं कि वह कश्मीरी नेताओं के खिलाफ इस तरह के अनैतिक ट्रायल्स को नोटिस में लें।'

अफरीदी के इस बेतुके बयान को लेकर लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'डियर शाहिद आफरीदी उसने (यासीन मलिक) कोर्ट रूम में खुद को दोषी कबूल किया है। आपकी बर्थडेट की तरह सब कुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है।' आपको बता दें कि अमित मिश्रा का यह ट्वीट काफी चर्चा में है, जिसके चलते लोगों ने अफरीदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया और अमित मिश्रा की वाहवाही की है।

Dear @safridiofficial he himself has pleaded guilty in court on record. Not everything is misleading like your birthdate. 🇮🇳🙏twitter.com/safridiofficia…

आपको बता दें कि यासीन मलिक को उनके किये की सजा सुना दी गई है, जिसमें उन्हें उम्रकैद की सजा दी गई है। लेकिन कश्मीर मुद्दे पर शाहिद अफरीदी पहले भी विवादित एवं भड़काऊ बयान दे चुके हैं। कुछ दिनों पहले शाहिद अफरीदी ने भारत को पाकिस्तान का दुश्मन देश बताया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment