Create

'रुको जरा, सब्र करो', पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स को किया ट्रोल

Rahul
कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स की चुटकी ली है
कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स की चुटकी ली है

न्यूज़ीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच चल रहे पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को हार नसीब हुई है। कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया (Team India) की शुरुआत शानदार रही लेकिन बीच में लगातार विकेट गिरने की वजह से दबाव मध्यक्रम पर आ गया। उसके बाद भारतीय पारी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और संजू सैमसन (Sanju Samson) के बीच 94 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी देखने को मिली। श्रेयस अय्यर ने 80 रनों की पारी खेली तो संजू सैमसन ने 36 रनों का अहम योगदान दिया और टीम को मजबूत स्कोर की तरफ बढाया था।

इस साझेदारी को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर किया जिसमें उन्होंने श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन की जोड़ी की तुलना युवराज सिंह और एमएस धोनी की जोड़ी से की और कैप्शन में लिखा कि, 'सेम वाइब्स' यानी पहले जैसा ही लगा न? हालांकि दर्शकों ने भी उन्हें इस फोटो पर खूब ट्रोल किया लेकिन मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स की चुटकी ली है।

आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट पर मजेदार मीम शेयर करते हुए अपनी भावनाएं प्रकट की। उनके मीम में लिखा था कि, 'रुको जरा, सब्र करो' यानी इतनी जल्दी इन युवा बल्लेबाजों की तुलना धोनी और युवराज की जोड़ी से करना जल्दबाजी होगा। क्योंकि एमएस धोनी और युवराज सिंह ने अपने समय में बहुत से मैच एक साथ खत्म किये थे और इन दोनों बल्लेबाजों को उस समय टीम इंडिया के मध्यक्रम की मजबूत जोड़ी माना जाता था।

कीवी टीम ने भारत द्वारा दिए गए 307 रनों के लक्ष्य को आसानी से पा लिया। मेजबान टीम की जीत में टॉम लैथम और कप्तान केन विलियमसन का योगदान अहम रहा। दोनों ने मिलकर 221 रनों की नाबाद साझेदारी की, जिसमें टॉम लैथम ने शानदार शतक जमाया तो केन विलियमसन ने 94 रनों की अहम पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment