Create

सचिन तेंदुलकर ने मिलाया अपने नए पार्टनर से, कहा - सभी इसे 'hi' बोलो

सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। उसमें उन्होंने अपने नए पालतू कुत्ते से सभी को परिचय कराया है। सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। ट्विटर के जरिये वह अपनी अहम राय रखते हुए नजर आते हैं, तो इन्स्टाग्राम पर वह अपने निजी जीवन के फोटोज और वीडियोज अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए दिखाई देते हैं।

48 वर्षीय इस महान बल्लेबाज ने ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर अपने नए व पालतू कुत्ते के साथ फोटो शेयर किया, जिसमें उन्होंने क्रिएटिव कैप्शन दिया और लिखा कि, 'मेरे नए 'PAW'TNER' स्पाइक का सोशल मीडिया पर आज डेब्यू है। उसको सभी 'hii' बोलें। सचिन तेंदुलकर ने स्पाइक के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह स्पाइक को गोदी में उठाये हुए हैं और स्माइल कर रहें हैं। सचिन के इस नये पार्टनर को देख उनके फैन्स ने उन्हें और स्पाइक को ढेर सारा प्यार भेजा है।

सचिन तेंदुलकर ने मीराबाई चानू को सोशल मीडिया पर दी शुभकामनाएं

टोक्यो ओलिंपिक में भारत की तरफ से वेटलिफ्टिंग में 49 वर्ग में मीराबाई चानू ने रजत पदक अपने नाम किया, जिसको लेकर पूरे देश से उन्हें बधाई मिली। सचिन तेंदुलकर ने भी बधाई देते हुए ट्विटर पर मीराबाई चानू के लिए खास सन्देश लिखा और कहा कि, 'मीराबाई चानू का वेटलिफ्टिंग में बिल्कुल अद्भुत प्रदर्शन। जिस तरह से आपने अपनी चोट के बाद खुद को बदला है और भारतीय टीम के लिए ऐतिहासिक रजत पदक जीता है, वह बिल्कुल शानदार है। आपने भारत के ध्वज को बहुत गौरवान्वित किया है। मीराबाई चानू ने भी सचिन के इस सन्देश को ट्विटर पर पढ़ा और रिप्लाई देते हुए लिखा कि धन्यवाद सचिन सर, आप वास्तव में मेरे लिए एक प्रेरणा हैं।'

सचिन तेंदुलकर ने मीराबाई चानू के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ियों को ओलिंपिक में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भी बधाई सन्देश एक वीडियो के द्वारा जारी किया था। जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों को चीयर करने की बात कही थी। BCCI ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...