Create

पूर्व भारतीय गेंदबाज एबी डीविलियर्स को धन्यवाद करने पर ट्रोल हुआ, लोगों ने कहा - कौन हो तुम?

परविंदर अवाना ने भारत के लिए दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे (Photo Courtesy : BCCI)
परविंदर अवाना ने भारत के लिए दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे (Photo Courtesy : BCCI)
reaction-emoji
Rahul

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) ने आज क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की। साल 2018 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन उसके बाद वह लगातार कई क्रिकेट लीग खेलते रहे, जिसमें आईपीएल सबसे ऊपर रही। हालांकि अब उन्होंने पूरी तरह से क्रिकेट खेल से संन्यास का ऐलान कर दिया है और इस वजह से वह अब आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आयेंगे।

एबी डीविलियर्स के संन्यास पर सोशल मीडिया पर कई खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं और धन्यवाद दिया। भारतीय टीम के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज परविंदर अवाना (Parvinder Awana) ने भी ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया और एबी डीविलियर्स को क्रिकेट में योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा। परविंदर अवाना ने आईपीएल का एक पुराना वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने एबी को क्लीन बोल्ड किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ने अजीब ढंग का धन्यवाद बताया और उनकी पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए उन्हें ट्रोल किया। कई दर्शकों ने परविंदर अवाना से पूछ लिया कि आप कौन हो?

Thank you @ABdeVilliers17 for your contribution to cricket. https://t.co/orFEXsFjnB

इस वीडियो के नीचे एक दर्शक ने उन्हें ट्रोल करते हुए एक वीडियो डाला और लिखा कि इस क्लीन बोल्ड से पहले गेंद पर एबी डीविलियर्स ने आपको छक्का जड़ा था, वो भी दिखाई। दरअसल, इस मैच में एबी डीविलियर्स अंत में बल्लेबाजी करने आये थे और परविंदर अवाना की पहली ही गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर वह क्लीन बोल्ड हो गए थे।

परविंदर अवाना ने भारत के लिए केवल दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले थे। इस दौरान वो एक भी विकेट लेने में असफल रहे। हालांकि उन्होंने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। आईपीएल में उन्होंने 33 मैचों में शिरकत की और 39 विकेट हासिल किये थे। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली से लेकर एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को आउट किया था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...