Create
Notifications

ऋषभ पन्त के कप्तान बने रहने पर नाराज हुआ ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी, दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर के साथ हुई है नाइंसाफी - आकाश चोपड़ा (Photo - IPL)
श्रेयस अय्यर के साथ हुई है नाइंसाफी - आकाश चोपड़ा (Photo - IPL)
Rahul
visit

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आज आधिकारिक तौर पर आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण में भी ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) को कप्तान बने रहने का फैसला लिया है। इस सीजन की शुरुआत से पहले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, जिसके चलते ऋषभ पन्त को अंतरिम कप्तान बनाया गया। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले श्रेयस अय्यर चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं लेकिन उनको कप्तान का जिम्मा नहीं सौंपा गया और ऋषभ पन्त को कमान देने का निर्णय जारी रखा है। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को यह फैसला पसंद नहीं आया और उन्होंने इस सन्दर्भ में बड़ी बात कही है।

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर के साथ ही नाइंसाफी को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि ऋषभ पंत कप्तान हैं। यह ठीक है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे वह निर्णय पसंद नहीं आया। आप एक कप्तान का फैसला करते हैं। उसे नियुक्त करते हैं, वह आपके साथ 2-3 साल तक रहता है। टीम को फाइनल में ले जाता है और वह चोटिल हो जाता है। उसके बाद आप एक स्टैंड-इन कप्तान लाते हैं और फिर आप कहते हैं कि चलो स्टैंड-इन के साथ रहें। 'क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा कर रहा है।' आदर्श रूप से ऐसा करना सही नहीं है लेकिन अब यह फैसला ले लिया गया है।

ऋषभ पन्त के कप्तान बने रहने पर दिल्ली कैपिटल्स ने जारी की आधिकारिक सूचना

दिल्ली कैपिटल्स ने ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि JSW-GMR सह-मालिक वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आज घोषणा की है, कि ऋषभ पंत आगामी IPL 2021 के सीज़न के शेष मैचों के लिए कप्तान बने रहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि ऋषभ पन्त ने पहले चरण में काफी शानदार कप्तानी की थी। इसलिए बाकी मैचों में उन्हें इस जिम्मेदारी पर बने रहने का फैसला लिया गया है।

🚨 OFFICIAL STATEMENT 🚨JSW-GMR co-owned Delhi Capitals today announced that Rishabh Pant will continue as Captain for the remainder of the #IPL2021 season.#YehHaiNayiDilli https://t.co/yTp2CZHqYj

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पन्त की कप्तानी में आईपीएल 2021 के पहले चरण के 8 मुकाबलों में कप्तानी की, जिसमें टीम ने 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है और दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में दिल्ली टीम पहले स्थान पर बनी हुई है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now