Create

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने YouTube पर किया डेब्यू, WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया को दिया 'कोडेड मेसेज'

Rahul
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 जून को फाइनल मुकाबला खेला जायेगा
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 जून को फाइनल मुकाबला खेला जायेगा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आज यूट्यूब प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू किया है। ट्विटर पर अपने मजेदार मीम्स, पहेलियों और कोडेड मेसेज के लिए प्रसिद्ध वसीम जाफर ने यूट्यूब चैनल पर भी अपना पहला वीडियो अपलोड कर दिया है। इस वीडियो में उन्होंने आगामी आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) को लेकर एक कोडेड मेसेज पूछा और दर्शकों से आग्रह किया कि इस कोडेड मेसेज को सुलझा कर कमेन्ट करके जवाब बताएं। वसीम जाफर में टीम इंडिया को पुलिस जैसा काम करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें - शार्दुल ठाकुर ने ऋषभ पन्त और रवि शास्त्री को चौंकाया, BCCI ने शेयर किया अभ्यास मैच का नया वीडियो

वसीम जाफर ने पहला यूट्यूब वीडियो डालते हुए WTC फाइनल को लेकर अपने फैन्स से एक सवाल किया और कहा कि मैं दो बार इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ जा चुका हूँ और हमारे बल्लेबाजों के लिए एक कोडेड मेसेज देना चाहता हूँ, जो होगा कि बॉलीवुड में हमारी पुलिस जिस चीज़ के लिए फेमस थी, उस चीज़ का इस्तेमाल टीम इंडिया के बल्लेबाजों को इस फाइनल मुकाबले में करना चाहिए। मैं आशा करता हूँ कि आप इस सवाल का जवाब देंगे। दर्शकों ने कमेन्ट करते हुए इस कोडेड मेसेज का जवाब देने की कोशिश की। कई दर्शकों ने 'लाठी चार्ज' लिखा, तो कई ने कहा कि जिस तरह से पुलिस पुरानी फिल्मों में लेट आती थी। उसी तरह बल्लेबाजों को गेंद को लेट खेलना होगा।

यह भी पढ़ें - टिम पेन के अनुसार यह खिलाड़ी होगा ऑस्ट्रेलिया का अगला कप्तान

वसीम जाफर ने पहला यूट्यूब वीडियो अपलोड करते हुए सबसे पहले करियर के कीर्तिमान दर्शाए, जिसमें लिखा था कि दक्षिण अफ्रीका में शतक लगाने वाले वो एकमात्र भारतीय सलामी बल्लेबाज हैं। प्राथम श्रेणी क्रिकेट में पिछले तीन दशकों में तिहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज। इसके बाद उन्होंने बताया कि इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। साथ ही 10 रणजी ट्रॉफी व 5 ईरानी ट्रॉफी के विजेता और अंत में पाकिस्तान के खिलाफ दोहरा शतक। ये सभी कामयाबी और कीर्तिमान उनके क्रिकेट करियर के हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment