पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम प्रमुख टी20 लीग का फाइनल देखने जायेंगे

Rahul
Pakistan v England - 4th IT20
लंका प्रीमियर लीग में आज क्वालीफ़ायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबला खेला जायेगा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) लंका प्रीमियर लीग (LPL 2022) का फाइनल मुकाबला देखने जायेंगे। लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एम्बेसडर वसीम अकरम ने इस बात की पुष्टि की है कि वह इस बड़ी और प्रमुख टी20 लीग का फाइनल अटेंड जरुर करेंगे। लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला 23 दिसंबर को आयोजित होगा लेकिन उससे पहले आज से प्लेऑफ्स मुकाबलों की शुरुआत होगी।

एलपीएल 2022 की शुरुआत इस महीने 6 दिसंबर को हुई थी और अब यह टूर्नामेंट अपने अंतिम चरण में पहुँच चुका है। पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने इस प्रमुख टी20 लीग के फाइनल में जाने को लेकर कहा कि, 'मैं फाइनल देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं लीग को फॉलो कर रहा हूं और युवा घरेलू खिलाड़ियों का कुछ शानदार प्रदर्शन देखा है। इसके अलावा लंका प्रीमियर लीग के डायरेक्टर ने वसीम अकरम के आने पर कहा है कि, 'हम वसीम अकरम का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। लीग ने कुछ रोमांचक युवा खिलाड़ियों को देखा है और मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'

लंका प्रीमियर लीग में आज क्वालीफ़ायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबला खेला जायेगा। पहला मैच क्वालीफ़ायर 1 के रूप में होगा, जिसमें कैंडी फाल्कन्स और जाफना किंग्स के बीच अहम मुकाबला होगा और जो टीम यह मैच जीतेगी वह सीधा फाइनल में जगह बनाएगी। साथ ही एलिमिनेटर मुकाबले में कोलोंबो स्टार्स और गॉल ग्लैडिएटर्स एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। इस मुकाबले को हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी, जबकि जीतने वाली टीम का मुकाबला क्वालीफ़ायर 1 की हारी हुई टीम से कल 22 दिसंबर को होगा।

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में 5 टीमों ने हिस्सा लिया। दाम्बुला औरा लीग स्टेज से ही बाहर हो गई और बाकी चार टीमों ने प्लेऑफ्स में जगह बना ली थी।

Quick Links

Edited by Rahul