Create

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने अब्दुल रज्जाक का बयान घटिया बताया, कहा - भारत का दबदबा ज्यादा है

Rahul
भारतीय टीम में पाकिस्तान के मुकाबले ज्यादा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं - दानिश कनेरिया
भारतीय टीम में पाकिस्तान के मुकाबले ज्यादा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं - दानिश कनेरिया

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) के द्वारा भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) क्रिकेट टीमों पर दिए बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने दोनों टीमों के बीच टैलेंट के हिसाब से कोई मुकाबला नहीं बताया, जबकि उनका मानना है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में पाकिस्तान के मुकाबले ज्यादा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों के नाम लेते हुए उन्हें जवाब दिया।

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था कि, 'भारत के पास पाकिस्तान जितने बेहतरीन प्लेयर नहीं हैं और इसी वजह से वो हमारा मुकाबला नहीं कर सकते हैं।' जिसपर अब दानिश कनेरिया ने उनके इस बयान पर असहमति जताई और कहा कि, 'पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में स्थिरता नहीं है। रज्जाक का कहना है कि कोहली और रोहित को आउट करें और इस भारतीय टीम को पकड़ना आसान होगा। बकवास, आप इस भारतीय टीम को कैसे पकड़ेंगे? पाकिस्तान को टीम बनाने में ही दिक्कतें आ रही हैं। इंग्लैंड की बी टीम ने हमें हराया और चयन जर्जर दिखता है। अब्दुल रज्जाक का यह बहुत ही घटिया बयान है।

दानिश कानेरिया ने अब्दुल रज्जाक को आगे जवाब देते हुए कहा कि, 'अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर से इसकी उम्मीद नहीं थी, जिसका कद पाकिस्तान में इतना ऊंचा है। पाकिस्तान पर भारत का दबदबा है। भारत हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। उनके पास सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या आदि जैसे खिलाड़ी हैं। आप उन्हें कैसे आउट करेंगे?' दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक को जवाब अपने यूट्यूब चैनल पर दिया।

मुनाफ पटेल ने भी अब्दुल रज्जाक को ट्रोल किया

भारतीय टीम पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने अब्दुल रज्जाक के इस बयान की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की और उन्हें ट्रोल करते हुए जवाब दिया है। मुनाफ पटेल ने कैप्शन में लिखा कि, 'अब क्या बोले इसको के जितने शतक विराट कोहली (Virat Kohli) के हैं, उतने पूरी पाकिस्तान टीम के नहीं है। कहाँ दिमाग चलता है इनका। उनके इस पोस्ट पर भारतीय दर्शकों ने भी मजेदार कमेन्ट किये।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment