Create

'सलमान खान ने मुझे पुलिस से बचाया था', शोएब अख्तर ने खुलासा करते हुए बताया पूरा मामला

Rahul
सलमान खान और शाहरुख खान ने मुझे हमेशा एक छोटे भाई जैसा प्यार दिया है - शोएब अख्तर
सलमान खान और शाहरुख खान ने मुझे हमेशा एक छोटे भाई जैसा प्यार दिया है - शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय दर्शकों द्वारा मिले लाड-प्यार को लेकर बड़ी बात कही है। शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से एक्सक्लूसिव बात करते हुए इन सभी बातों से पर्दा उठाया और कई बड़े खुलासे किये हैं।

शोएब अख्तर ने सलमान खान की दोस्ती को लेकर बताया कि सलमान खान बहुत ही बड़े दिल वाले हैं। यदि आपका हाथ खाली है, तो वह आपको घड़ी दे देंगे। यदि आपकी शर्ट पार्टी करते हुए ख़राब हो जाती है, तो वो आपको नई शर्ट देंगे। और ऐसे ही मैं एक दिन उनकी बाइक लेकर मुंबई की सड़कों पर निकल गया था और मेरे पीछे पुलिस लग गई। लेकिन मैं जैसे सलमान के घर पहुंचा तो उन्होंने मामले को शांत किया और मुझे छोटा भाई बताते हुए पुलिस से बचा लिया था। सलमान ने अपने घर पर मुझे खाना भी खिलाया है जो बेहद ही स्वादिष्ट होता था।

शोएब अख्तर ने शाहरुख़ खान और सलमान खान के साथ हुई दोस्ती को लेकर कहा कि मेरी मुंबई के लोगों से भी अच्छी दोस्ती रही है। सलमान खान और शाहरुख खान ने मुझे हमेशा एक छोटे भाई जैसा प्यार दिया है। मैं जब भी उनके परिवार और उनके साथ रहता था तो वह हमेशा मुझे सपोर्ट और प्यार करते हुए दिखाई दिए। दुर्भाग्यशाली रूप से भारत गए मुझे 5 साल से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन मैं जितना भी रहा लोग मुझसे राशन कार्ड और आधार कार्ड मांगते थे। क्योंकि काम के चलते मैं ज्यादातर भारत में ही रहता था।

शोएब अख्तर ने भारत में बिताएं पलों और भविष्य में इधर आने को लेकर आगे कहा कि मुझे भारत में गुजारा हर एक पल याद है। मैं दुआ करता रहता हूँ और अपने दोस्तों को भी बोलता हूँ कि आगामी कुछ महीनों में भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते बेहतर हों और मैं पहला व्यक्ति होने वाला हूँ जो भारत आएगा और बहुत सारे पैसे कमाएगा (उन्होंने हँसते हुए यह बात कही)।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment