क्रिकेटर से सिंगर बना पाकिस्तान का यह पूर्व दिग्गज, फेमस गायिका से सीखा हिट गाना

रमीज राजा और योहानी (Photo Courtesy: Basit Subhani Twitter)
Photo Courtesy: Lanka Premier League Snapshots

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनकी टीम आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बात एशिया कप की मेजबानी की हो या वर्ल्ड कप के लिए भारत टीम भेजने की। हालांकि इस बार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रह चुके और लंबे समय तक पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधत्व करने वाले रमीजा राजा (Ramiz Raja) सुर्खियों में है। इस पूर्व दिग्गज का नया अवतार फैंस को देखने को मिला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें रमीज राजा सिंगिंग में हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं।

क्रिकेटर से सिंगर बने रमीज राजा

हाल ही में रमीज राजा का एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया है। इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मुखिया श्रीलंका की फेमस सिंगर योहानी डिलोका के साथ मनहारी गाने की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रमीज राजा योहानी के साथ मनहारी गाना गाते भी दिखते हैं। राजा यही नहीं रुकते हैं अपने गाने की ट्रेनिंग के बाद वह योहानी को एक गाने की ट्रेनिंग नजर आते हैं।

राजा गाना सिखाते हए गाते हैं ‘आया हूं मैं तुझको ले जाऊंगा अपने साथ तेरा हाथ थाम के। राजा के गाना गाने के बाद योहानी भी इसे दोहराते हुए नजर आती हैं। ट्विटर पर रमीज राजा के इस नए अवतार का वीडियो बसीत सुभहानी ने अपलोड किया है। राजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं।

आपको बता दें कि श्रीलंका में इस समय श्रीलंकाई प्रीमियर लीग खेला जा रहा है। इस लीग में पाकिस्तान के कई स्टार क्रिकेटर खेल रहे हैं। वहीं रमीज राजा भी इस टूर्नामेंट में बतौर कमेंटेटर जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि रमीज राजा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ भी रह चुके हैं। वह पाकिस्तान के 1992 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा भी थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment