Create

विराट कोहली ने मुंबई में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया, महीने का रेंट हैरान करने वाला

Rahul
Photo Courtesy : Virat Kohli Instagram
Photo Courtesy : Virat Kohli Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग मुंबई के जुहू में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। इस अपार्टमेन्ट का महीने का किराया 2.76 लाख रुपए है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह अपार्टमेंट, जिसका क्षेत्र 1,650 वर्ग फुट है और हाई टाइड इमारत की चौथी मंजिल पर है। इसमें दो भूमिगत पार्किंग स्थान और समुद्र का दृश्य है। यह अपार्टमेंट बड़ौदा के शाही परिवार के वंशज और क्रिकेट प्रशासक समरजीतसिंह गायकवाड़ के मालिकाना हक में है।

विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाते हैं साथ ही मैदान के बहार वह विज्ञापनों से खूब कमाई करते हैं। साथ ही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड एक्टर के साथ साथ अब फिल्म निर्माता है। इसलिए दोनों ने मिलकर किराये पर एक अपार्टमेन्ट लेने का फैसला किया है। विराट कोहली ने 1,650 वर्ग फुट के फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये की जमा राशि का भुगतान किया। Zapkey.com द्वारा प्राप्त लीव और लाइसेंस समझौते की एक प्रति के अनुसार, इस समझौते को 17 अक्टूबर को फाइनल किया गया था।

मुंबई के अलीबाग इलाके में विराट और अनुष्का ने लिया एक फार्म हाउस

गणेश चतुर्थी के मौके पर इस विराट और अनुष्का ने एक फार्महाउस भी खरीदा है। अनुष्का और विराट ने सितंबर में अलीबाग में एक रियल एस्टेट निवेश किया था। अनुष्का और विराट ने जीराड गांव के पास 8 एकड़ जमीन पर करीब 19.24 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, साथ ही 1.15 करोड़ रुपये सरकारी खजाने में जमा कराये हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली हाल ही में टी20 विश्व कप खेल कर लौटे हैं। टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड दौरे पर है, जहाँ तीन टी20 और 3 ही एकदिवसीय मैचों का आयोजन होना है। लेकिन दौर से विराट कोहली को आराम दिया गया है। विराट कोहली अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के साथ नजर आयेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment