विराट कोहली से जुड़े एक पोस्ट पर तबरेज शम्सी ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, भारतीय स्पिनर ने भी दिया करारा जवाब

साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर तबरेज शम्सी और युजवेंद्र चहल
साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर तबरेज शम्सी और युजवेंद्र चहल

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने रोमांचक जीत हासिल की और विराट कोहली (Virat Kohli) इस जीत के हीरो रहे। इस मैच के बाद विराट कोहली की दुनिया भर में तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में एक ट्विटर यूजर ने विराट की तारीफ की लेकिन उनके पोस्ट पर साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बीच मजेदार बातचीत हुई जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही लोगों से पूछा कि क्या आप किसी ऐसे बल्लेबाज का नाम बता सकते हैं जो इस वक्त तीनों फॉर्मेट के क्रिकेट में विराट कोहली से बेहतर हो।

इस पोस्ट पर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए लेकिन तबरेज शम्सी और चहल के बीच हुई बातचीत ने इस पोस्ट को खास बना दिया। तबरेज शम्सी ने इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इसके सहारे भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने यूजर द्वारा पूछे गए सवाल पर युजवेंद्र चहल का नाम लिया।

युजवेंद्र चहल भी तबरेज के इस ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए। उन्होंने शम्सी को ही उल्टा ट्रोल कर दिया और लिखा कि मैं अभी भी आपसे बेहतर हूं।

तबरेज शम्सी ने चहल के इस ट्वीट का जवाब दोस्ताना अंदाज में दिया। तबरेज ने अपने ट्विटर पर लिखा कि केवल मुझसे ही नहीं बल्कि आप हमारे युग के सबसे बेहतरीन हैं।

ट्विटर पर इन दोनों क्रिकेटर्स के बीच हुई बातचीत उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है। उनका कहना है कि दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे से बढ़कर हैं और क्यों ना वो पर्थ पर आमने सामने आकर इस बात का फैसला करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now