Create
Notifications

गौतम गंभीर की मदद से इस दिग्गज खिलाड़ी के परिवार को मिली कोरोना की दवाई, ट्वीट कर दी जानकारी

मुरली कार्तिक ने ट्विटर पर गौतम गंभीर के काम को सराहा है
मुरली कार्तिक ने ट्विटर पर गौतम गंभीर के काम को सराहा है
Rahul

कोरोना संक्रमण (Covid-19) ने तेजी से भारत देश में अपने पैर पसार लिए है। हर तरफ अरातफरी का माहौल है लेकिन इस बीच कुछ लोग मदद के लिए आगे आ रहे है और देश सेवा में अपना अहम योगदान दे रहे है। क्रिकेट जगत से भी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भी अपने फाउंडेशन के जरिये लोगों की मदद करते हुए नजर आये है, जिसका उदाहरण भारतीय क्रिकेट के ही पूर्व गेंदबाज मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने ट्वीट करके दिया है। कार्तिक ने गौतम गंभीर द्वारा दी जा रही मदद को लेकर ट्वीट किया है। गौतम गंभीर ने मुरली कार्तिक के परिवार के लिए कोरोना से लड़ने के लिए दवाइयाँ उपलब्ध करवाई, जिसका धन्यवाद उन्होंने ट्वीट करते हुए किया।

मुरली कार्तिक ने ट्विटर पर गौतम गंभीर के काम को सराहा है और लिखा है कि मैं अपने परिवार के लिए गौतम गंभीर के पास फेबीफ्लू दवाई लेने के लिए गया। वह तुरंत मेरी मदद करने के लिए बाहर आये। आप उस हर एक इन्सान की मदद कर रहे है, जो आपके पास आ रहा है और यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। भगवान आपको और भी ज्यादा ताकत प्रदान करें, जिससे आप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँच पाओ। धन्यवाद गौती। मुरली कार्तिक के परिवार को सही समय पर गौतम गंभीर द्वारा दवाइयाँ मिल गई, जिसका उन्होंने धन्यवाद कहा है। मुरली कार्तिक के ट्वीट पर गौतम गंभीर ने भी कमेन्ट कर अपनी राय रखी है।

गौतम गंभीर ने मुरली कार्तिक के ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए कहा कि यह समय हमारे देश के लिए सबसे मुश्किल भरा समय है। हम सभी कुछ न कुछ करने की कोशिश कर रहे है, जो हम से हो सकता है। साथ ही उन्होंने लिखा कि हम इन सब में साथ खड़े है। गौतम गंभीर के इस कार्य को लेकर दर्शकों ने भी उनके प्रति अपना प्रेम जताया है। इससे पहले गौतम गंभीर फाउंडेशन को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने भी अपनी तरफ से डोनेशन दिया है और उन्होंने भी गौतम गंभीर के इस कार्य में अपनी मदद करने का फैसला लिया था।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...