Create

हार्दिक पांड्या ने IPL 2022 में गेंदबाजी करने पर कही हैरान करने वाली बात

Rahul
कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम की जर्सी का आधिकारिक रूप से अनावरण किया (Photo : Gujarat Titans)
कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम की जर्सी का आधिकारिक रूप से अनावरण किया (Photo : Gujarat Titans)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आगामी आईपीएल (IPL 2022) के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। आज नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आईपीएल 2022 में नई टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम की जर्सी का आधिकारिक रूप से अनावरण किया, जिसमें टीम के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra), भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह समेत कई उच्च अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से रूबरू हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी को लेकर अहम बयान दिया है।

दरअसल गुजरात टाइटन्स टीम की जर्सी को लॉन्च करने के बाद मीडियाकर्मियों ने उनसे आगामी आईपीएल को लेकर कई सवाल किये, जिसमें एक सवाल उनकी गेंदबाजी को लेकर भी पूछा गया। हार्दिक से पत्रकार ने पूछा कि क्या वह आगामी आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे जिसपर हार्दिक ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, 'यह सभी के लिए सरप्राइज होगा। इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।' दरअसल, पिछले साल हुए टी20 विश्व कप में भारत को मिली करारी हार का कारण हार्दिक पांड्या का पूरी तरह से फिट न होना भी रहा, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

गुजरात टाइटन्स ने लॉन्च की आईपीएल 2022 के लिए अपनी जर्सी

आईपीएल में पहली बार हिस्सा लेने जा रही गुजरात टाइटन्स ने भी अपनी जर्सी को लॉन्च कर दिया है। बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह और हार्दिक पांड्या ने बजर दबाकर एक अलग अंदाज़ में जर्सी को लॉन्च किया लेकिन इससे पहले गुजरात टाइटन्स के इस कार्यक्रम में गुजरात राज्य की संस्कृति की झलक देखने को मिली। गुजरात टाइटन्स की यह जर्सी काफी अलग और बेहतरीन नजर आ रही है।

बीसीसीआई द्वारा घोषित आईपीएल 2022 के शेड्यूल के अनुसार गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला 28 मार्च को शाम 7:30 बजे वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होने वाला है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment