Create

सुरेश रैना, हरभजन सिंह और जोंटी रोड्स के बीच ट्विटर पर छिड़ी मजेदार जंग

Rahul
Photo - Harbhajan Singh, Suresh Raina and Jonty Rhodes Twitter
Photo - Harbhajan Singh, Suresh Raina and Jonty Rhodes Twitter

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) व हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व बेहतरीन फिल्डर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) के बीच ट्विटर पर एक मजेदार जंग देखने को मिली है। तीनों ही खिलाड़ी अपनी गाड़ी में कर रहे अच्छे सफर को लेकर एक दूसरे के ऊपर कमेन्ट और तंज कसते हुए नजर आये। शुरुआत सुरेश रैना के फोटो से हुई जिसपर जोंटी रोड्स ने रिट्वीट करते हुए मजेदार जवाब दिया। इसके बाद हरभजन सिंह ने अपनी शानदार लाइफस्टाइल का फोटो अपलोड किया और दोनों से कहा कि मेरी राइड भी इतनी बेकार नहीं है।

दरअसल, सुरेश रैना ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी गाड़ी में बैठे सफ़र का आनंद उठा रहें थे। उनके इस पोस्ट पर जोंटी रोड्स ने लिखा कि मेरी ट्रेन की सीट आपकी गाड़ी की सीट से ज्यादा कम्फर्टेबल है। इसके बाद हरभजन सिंह ने अपनी महंगी गाड़ी में बैठते हुए दोनों दिग्गजों को मेंशन किया और कहा कि मेरी राइड भी इतनी बेकार नहीं है। थोड़ी देर बाद हरभजन सिंह ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी लक्ज़री गाड़ी के साथ फोटो अपलोड किये और सुरेश रैना व जोंटी रोड्स से पुछा कि, 'मैं अपने घर पहुँच गया हूँ क्या आप दोनों भी पहुँच गए हैं?'

आपको बता दें कि जोंटी रोड्स आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के फील्डिंग कोच के रूप में कार्यरत थे, तो सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल का ख़िताब अपने नाम किया था। हरभजन सिंह भी आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का अहम हिस्सा थे हालांकि उन्हें ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उनकी टीम ने फाइनल का सफ़र तय किया था।

खबरों के अनुसार हरभजन सिंह आगामी आईपीएल 2022 में किसी एक फ्रैंचाइज़ी के साथ सपोर्ट स्टाफ में जुड़ सकते हैं और जल्द ही आधिकारिक तौर पर अपने संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment