वर्ल्ड कप में अपने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन से तबाही मचाने वाले खिलाड़ी की हार्दिक पांड्या ने की जमकर तारीफ

Neeraj
अर्शिन कुलकर्णी और हार्दिक पांड्या (PIC: Instagram)
अर्शिन कुलकर्णी और हार्दिक पांड्या (PIC: Instagram)

दक्षिण अफ्रीका में हो रहे अंडर-19 वर्ल्ड कप (Under 19 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) का शानदार प्रदर्शन जारी है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मेन इन ब्लू ने सुपर सिक्स में अपना जगह पक्की कर ली है। अच्छी बात यह रही है कि अब तक हुए हर मुकाबले में एक नया चेहरा जीत की वजह बना है। यूएसए के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में जीत के हीरो ऑलराउंडर अर्शिन कुलकर्णी (Arshin Kulkarni) रहे, जिसके चलते वह खूब तारीफ बटोर रहे हैं। सीनियर टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी उनकी तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया।

आईसीसी ने अर्शिन कुलकर्णी के शानदार प्रदर्शन की रील इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। हार्दिक पांड्या ने उस रील को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और आगामी स्टार के लिए एक खास सन्देश लिखा। उन्होंने इस बात पर भी ध्यान दिया कि कुलकर्णी उनकी तरह ही 33 नंबर वाली जर्सी पहनते हैं।

हार्दिक ने लिखा,

अर्शिन (ताली बजाने वाला इमोजी के साथ) कल उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। आपके भविष्य के लिए बधाई और मेरी शुभकामनाएं। जर्सी नंबर के तौर पर भी अच्छा विकल्प चुना।

गौरतलब है कि उस मुकाबले में अर्शिन ने 118 गेंदों पर 108 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसमें आठ चौके और तीन छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 201 रनों से शानदार जीत हासिल की।

अर्शिन ने टूर्नामेंट में अब तक खेले 3 मैचों में 1 शतक के साथ 147 रन बनाए और 1 विकेट लिया है। उम्मीद है अपने इस प्रदर्शन वो आगे और भी धार देंगे ताकि खिताब पर भारत का कब्जा हो सके।

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल के साथ खेलते दिखेंगे अर्शिन कुलकर्णी

दाएं हाथ के ऑलराउंडर अर्शिन कुलकर्णी आईपीएल 2024 में इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स की और से खेलते हुए दिखेंगे, जिसमें हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी उनके साथ दिखेंगे। लखनऊ ने अर्शिन को दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में 20 लाख के बेस प्राइस पर खरीदा था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment