Create
Notifications

WWE में मिला हार्दिक पांड्या का हमशक्ल, रेसलर ने खुद ट्वीट कर दिया जवाब

WWE NXT फाइटर Carmelo Hayes ने भी दिया अपना रिएक्शन
WWE NXT फाइटर Carmelo Hayes ने भी दिया अपना रिएक्शन
Rahul
visit

टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फ़िलहाल अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहें हैं। पिछले 2-3 साल से उन्हें गेंदबाजी में संघर्ष करते हुए देखा गया है लेकिन पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से उन्हें टीम इंडिया के बाहर का रास्ता दिखाया गया। जिसके बाद उन्होंने भारतीय चयनकर्ताओं को कहा कि उनका चयन फ़िलहाल न किया जाए क्योंकि वह अपनी फिटनेस पर काम करना चाहते हैं।

हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस के लगातार फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर दर्शकों ने हार्दिक पांड्या की बेहतरीन बॉडी और चेहरे की तुलना WWE NXT के सुपर स्टार कारमेलो हेस की बॉडी और चेहरे से साथ की है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों के फोटोज शेयर किये जा रहे हैं और WWE NXT के रेसलर को हार्दिक पंड्या का हमशक्ल बताया जा रहा है। वैसे अगर तस्वीर को गौर से देखा जाए तो आप इस WWE NXT सुपरस्टार और हार्दिक पांड्या में काफी ज्यादा समानता भी पाएंगे।

WWE NXT रेसलर Carmelo Hayes ने भी दिया अपना रिएक्शन

हार्दिक पांड्या से हो रही तुलना और कारमेलो हेस को उनका हमशक्ल बाताये जाने पर WWE NXT रेसलर ने भी अपना रिएक्शन सामने रखा है। नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कारमेलो हेस ने ट्वीट करते हुए हार्दिक पांड्या को टैग किया और लिखा कि, 'हार्दिक पांड्या ने मुझे इंडिया में ट्रेंड किया है। उसके लिए ढेर सारा प्यार।'

.@hardikpandya7 has me trending in India. Much love 🤟🏾

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। क्योंकि वह अभी पूरी तरह फिट नहीं और अब आईपीएल के आगामी सीजन में ही वह खेलते हुए दिखाई देंगे। हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिलीज़ कर दिया था, जिसके बाद नई आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स ने उन्हें अपनी टीम में लिया और कप्तान भी नियुक्त किया है। हार्दिक पांड्या के लिए आगामी आईपीएल एक नई चुनौती के तौर पर होगा।


Edited by Rahul
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now