Create

हार्दिक पांड्या पहुंचे अपने घर, बेटे संग शेयर की फोटोज 

Rahul
हार्दिक पांड्या ने हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व किया था
हार्दिक पांड्या ने हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व किया था

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आखिरकार न्यूजीलैंड (New Zealand) से लौटने के बाद अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का मौका मिला। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व किया था और कीवी टीम के खिलाफ सीरीज में 1-0 से जीत दिलाई और अब एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उन्हें आराम दिए जाने के बाद वह अपने परिवार के पास वापस लौट आये हैं।

ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में हार्दिक पांड्या ने मिला-जुला प्रदर्शन किया। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया लेकिन उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आई और इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया था। टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को मिली हार के बाद न्यूज़ीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया। यह तीसरा मौका रहा जब हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए कप्तानी की। इससे पहले वह आयरलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए टी20 मुकाबलों में कप्तानी संभाल चुके हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे संग तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में 'होम' लिखा।

आपको बता दें कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हुई टी20 श्रृंखला को टीम इंडिया ने अपने नाम किया। पहला टी20 मैच में बारिश में धुल गया, तो दूसरे मैच में भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक की बदौलत मुकाबला जीत लिया। नेपियर में हुए आखिरी टी20 मैच में भी बारिश की मार देखने को मिली कीवी टीम ने भारत के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में भारत ने 9 ओवर में 75 रन बना लिए। लेकिन बारिश होने के चलते मुकाबला रोकना पड़ा और डकवर्थ लुईस मेथड से यह मुकाबला टाई के रूप में समाप्त हुआ।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment